ASUS ला रही है नया फोन, इन फीचर से होगा लैस

ताइवान की स्मार्टफोन कंपनी आसुस अपने Zenfone 5Z के अपग्रेडेड वर्जन पर इस समय काम कर रही है. जानकारी की मुताबिक, पिछले लंबे समय से इस स्मार्टफोन को लेकर लीक्स सामने आ रही थी. खबर है कि इस नए फोन का नाम Zenfone 6 होगा और इसे कंपनी 14 मई को स्पेन, वेलेसिना में लॉन्च करने जा रही है. 

स्पेन की वेलेसिना में यह नया फोन तीन कैमरों के साथ लॉन्च कराया जाएगा. लेकिंन बता दें कि स्मार्टफोन को लेकर इनविटेशन को ऑफिशियल तरीके से नहीं भेजा गया है. जबकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारें में कोई भी जानकारी अभी नही दी है. GSMArena द्नारा पेश की गई रिपोर्ट की मने तो मैग्जीन में इस स्मार्टफोन के विज्ञापन में "Defy Ordinary" का स्लोगन लिखा हुआ है. खबर यह भी मिली है कि Zenfone 6 में स्लाइडर पॉप अप सेल्फी कैमरा मिलेगा. डिवाइस के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप कंपनी देगी. 

Asus Zenfone 5z स्पेसिफिकेशन की बारे में जानें...

Zenfone 6 स्मार्टफोन Zenfone 5Z का अपग्रेड वर्जन होगा. इससे पहले कंपनी अपने Zenfone 5z को 6.2इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है. यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845SoC ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ मिलता है. कैमरे की बात की जाए तो 12मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का है. जबकि इसमें  8मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. इस फोन की कनेक्टिविटी की बात की जाए तो Zenfone 5z स्मार्टफोन में ब्लूटूथ , 4G LTE, ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, GPS और USB Type-C पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे. 

अमेजन पर बिक रहा Samsung Galaxy M20, मिल रहे ये दमदार ऑफर्स

आज दस्तक दे सकते हैं Galaxy A30 और A50, इन कीमत और फीचर से होंगे लैस

जल्द आ रहा है PUBG Mobile में नया अपडेट, इन व्हीकल्स को मिलेगा स्थान

MWC 2019 : मोटो G7 सीरीज हुई शोकेस, जानिए सबसे ख़ास Moto G7 के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -