Realme 3 की नई तस्वीर लीक, इन खूबियों के साथ जानिए कब हो रहा लॉन्च ?
Realme 3 की नई तस्वीर लीक, इन खूबियों के साथ जानिए कब हो रहा लॉन्च ?
Share:

Oppo की सब ब्रांड Realme अपना नया फोन Realme 3 अगले महीने की 4 तारीख को लॉन्च करने जा रही है. इसे कंपनी अपने सभी मिड बजट स्मार्टफोन की रेंज में लॉन्च करेगी. अभी तक आई लीक रिपोर्ट की माने तो स्मार्टफोन में 48MP का कैमरा दिया जा सकता है और इस स्मार्टफोन का मुकाबला Vivo V15 Pro, Redmi Note 7 जैसे स्मार्टफोन से होने वाला है. 

कंपनी ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन का लुक जारी किया था. बताया जा रहा है कि Realme 3 को डायमंड-पैटर्न बैक डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा. ट्वीट की गई जानकारी की माने तो स्मार्टफोन के बैक में डायमंड पैटर्न के साथ ही वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. जबकि आपको फोन VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ पेश मिलेगा. बात कीमत की के जाए तो इसे कंपनी 15,000 रुपये से कम में लॉन्च कर सकती है. 

मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात भी सामनेआई है कि कंपनी ने अब Realme 3 का फ्रंट लुक पोस्ट किया है. जहां जानकारी मिल रही है कि डिवाइस में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है. साथ ही इसमें बेजल को बेहद पतला बनाया गया है. अब बीएस हर किसे को इसके लॉन्चिंग का इंतजार है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब तक चीन की कंपनी रियलमी Realme 1, Realme 2, Realme 2 Pro, Realme C1, Realme U1 जैसे स्मार्टफोन्स को बाजार में कर चुकी है. वहीं इस नए फोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह फोन सभी से खास और अलग होगा.

आज दस्तक दे सकते हैं Galaxy A30 और A50, इन कीमत और फीचर से होंगे लैस

MWC में दिखी TCL के मुड़ने वाले फोन की झलक, जानिए दूसरों से कितना है अलग ?

हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत

15 हजार से कम कीमत के साथ भारत आया Galaxy M30, जानिए इसकी खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -