Vodafone ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, RedX पोस्टपेड प्लान के फायदों ने चौकाया
Vodafone ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, RedX पोस्टपेड प्लान के फायदों ने चौकाया
Share:

भारत में प्राइस वॉर प्रारंभ होने के बाद टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नया RedX प्लान पेश किया है. यह एक लिमिटेड एडशिन प्लान है. इसकी कीमत 999 रुपये है. इसमें यूजर्स को 50 फीसद तेज डाटा स्पीड दी जाएगी. साथ ही इसमें इंटरनेशनल रोमिंग सर्विसेज, प्रीमियम कस्टमर सर्विस, एयरपोर्ट लाउंज का फ्री एक्सेस समेत कई एक्सक्लूसिव बेनिफिट उपलब्ध कराए जाएंगे. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डाटा, 100 SMS भी दिए जाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

दुनियाभर में डेढ़ अरब से ज्यादा व्हाट्सप्प के उपभोक्ता, जानिए भारत में कितने

Vodafone RedX प्लान की डिटेल्स

इसकी कीमत 999 रुपये है. इसमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स (बेसिक), अमेजन प्राइम, जी5 और वोडाफोन का वार्षिक सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. इसके साथ ही 7 दिन के लिए i-Roam पैक फ्री दिया जाएगा जिसकी कीमत 2,999 रुपये है. एयरपोर्ट लाउंज का एक्सेस भी उपलब्ध कराया जाएगा. यह डॉमेस्टिक और इंटरनेशनल दोनों एयरपोर्ट्स के लिए वैध होगा. इसमें यूजर्स को एक बिलिंग साइकल में अमलिमिटेड डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी. यह प्लान Airtel के 999 रुपये के प्लान की ही तरह है. लेकिन Airtel अपने प्लान में 150 जीबी डाटा उपलब्ध करा रहा है.

Asus rog phone ii फ्लिपकार्ट सेल पर उपलब्ध, जानिए कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्रैवलर्स के लिए Vodafone RedX में Hotels.com से होटल बुक करने पर अतिरिक्त 15 फीसद का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही कुछ चुनिंदा लोकेशन्स की टिकट बुक करने पर यूजर्स को 10 फीसद का डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा. अगर यूजर्स किसी Samsung India ऑनलाइन स्टोर से कुछ चुनिंदा फोन खरीदते हैं तो उन्हें स्पेशल डिस्काउंट दिया जाएगा। यह ऑफ हर 6 महीने पर दो खरीदारी के लिए वैध होगा.इससे पहले कंपनी ने कुछ ऑल राउंडर प्लान पेश किए थे. इनमें से एक 39 रुपये का प्लान था. कंपनी ने 39 रुपये के प्लान में फुल टॉकटाइम, 100 एमबी डाटा और रेट कटर बेनिफिट्स उपलब्ध कराए हैं. इस प्लान की वैधता 28 दिन की है. इसे कुछ चुनिंदा सर्कल्स में ही पेश किया है. 

BSNL ने किया पुराना प्लान फिर जारी, मिलेगी 2 महीने तक की सेवा अधिक

Apple पेश कर रहा है नए सिक्युरिटी फीचर्स, नहीं होगा अब डाटा

लीकमरजावां का गाना 'किन्ना सोना' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -