मरजावां का गाना 'किन्ना सोना' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
मरजावां का गाना 'किन्ना सोना' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फिल्म मरजावां जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया ने काम किया है. कुछ दिन पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे सबने खूब पसंद किया. ट्रेलर ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. अब इसका एक और रोमांटिक गाना आज रिलीज हो गया है. इसे भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच क्यूट केमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

कृति सेनन की बहन के साथ नज़र आ सकते है सुशांत सिंह राजपूत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज नए गाने किन्ना सोना की जानकारी टी-सीरीज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. साथ ही सिद्धार्थ और तारा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  पर इसे शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए सभी ने इसके कैप्शन में लिखा- इश्क का रूप, आशिकी का नूर, इनके प्यार में हाय में मरजावां. नया गाना किन्ना सोना दिल को छू जाने वाला सॉन्ग है. नया गाना इन्ना सोना को रीक्रिएट किया गया है. इसे पहले सिंगर नुसरत फतेह अली खान ने गाया था. नए गाने को मीत ब्रो, जुबीन नौटियाल और इंटरनेट सेंसेशन ध्वनि ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल कुमार ने लिखे हैं.

अब आलिया भट्ट ने भी पकड़ी हॉलीवुड की राह, जानिए क्या है उनकी चाह ?

मरजावां भरपूर एक्शन और रोमांस से भरी फिल्म है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के साथ ही रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख को इससे पहले एक साथ फिल्म एक विलेन में देखा गया था. एक विलेन में रितेश देशमुख ने विलेन और और सिद्धार्थ ने हीरो का रोल प्ले किया था. इस बार भी दोनों इसी भूमिका में नजर आएंगे. 

इस हसीना को रंग की वजह से कसे जाते थे तंज, अब अपनी किस्मत आजमाएगी एक्टिंग की दुनिया में...

फोटोज लेने के लिए तापसी पन्नू की कार के सामने आया कैमरामैन , अभिनेत्री बोली " मेरी गाड़ी के नीचे मत मरना "

सेक्‍स वर्कर का रोल निभा चुकी है शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -