Asus rog phone ii फ्लिपकार्ट सेल पर उपलब्ध, जानिए कीमत
Asus rog phone ii फ्लिपकार्ट सेल पर उपलब्ध, जानिए कीमत
Share:

ASUS ROG Phone II को गेमिंग सेगमेंट में भारतीय मोबाइल बाजार पेश किया गया था। यह फोन अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से सेल के लिए मिल जाएगा। ASUS ROG Phone II की प्रारंभिक कीमत 37,999 रुपये है। यह इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। इसके अलावा कई ऑफर्स भी शामिल कराए जा रहे हैं। यदि आप एक अच्छा गेमिंग स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है।

Asus ROG Phone II की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को दो वेरिएंट्स में पेश किया गया था। पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है इसकी कीमत 37,999 रुपये है। इसके अलावा, दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज से लैस है इसकी कीमत 59,999 रुपये है।
बात करते ही ऑफर्स की, यदि ग्राहक Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 5 फीसद का अलटीमेट कैशबैक मिल जायेगा। इसके अलावा, Axis Bank Buzz credit Card से पेमेंट करने पर उपभोक्ता को 5 फीसद का ऑफ मिलेगा। फोन को No cost EMI पर भी खरीद सकते है।

Asus ROG Phone II के फीचर्स: यह फोन में 6.59 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन उपलब्ध कराई गई है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर 12 जीबी तक की रैम से लैस है। इसके साथ ही इसमें 512 जबी तक की स्टोरेज भी दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी मौजूद है। यह गेमिंग के दौरान बेहतर बैटरी बैकअप देने में सक्षम है।

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा है। सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है। 

Nokia : जल्द लॉन्च करेगा जबरदस्त फीचर्स से लैस ये स्मार्ट टीवी

Twitter के सीईओ ने उड़ाया फेसबुक के नए लोगो का मजाक

PUBG Mobile 0.15.5 : डेथ मैच मोड में जुड़ा ये नया फीचर, जाने पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -