विजियानगरम जिलाधिकारी ने कहा- ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतें
विजियानगरम जिलाधिकारी ने कहा- ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतें
Share:

एक दिन पहले इस मुद्दे पर ऑक्सीजन की कमी के कारण रोगी की मौत का मामला दर्ज किया गया था। विजयनगरम के जिला कलेक्टर हरि जवाहरलाल ने स्पष्ट किया और कहा कि महाराजा सेंट्रल अस्पताल में दो मरीजों की मौत ऑक्सीजन की आपूर्ति में गड़बड़ के कारण नहीं हुई थी, लेकिन कोविड-19 के कारण सोमवार को मीडिया से बात करते हुए, कलेक्टर ने कहा कि स्थिति अब नियंत्रण में थी और वेंटीलेटर समर्थन पर लगभग 25 कोविड-19 रोगियों को विजयनगरम और विशाखापत्तनम जिलों के अन्य अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया था।

यह साझा करने की भी आवश्यकता है कि उन्होंने समझाया कि लगभग 3 बजे ऑक्सीजन की आपूर्ति में तकनीकी गड़बड़ थी, जब दबाव का स्तर कम हो गया था जिससे आपूर्ति में समस्या पैदा हो रही थी। इस बीच, ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए बहाली का काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि 296 मरीज अस्पताल में उपचाराधीन हैं। 

उन्होंने यह भी कहा कि रोगियों को विभिन्न अस्पतालों में स्थानांतरित करने के वैकल्पिक उपाय करने में कर्मचारियों की समय पर प्रतिक्रिया के कारण, जीवन बच गया। हरि जवाहरलाल ने मरीजों के परिवारों को आश्वासन दिया कि चिंता का कोई कारण नहीं है और मरीज सुरक्षित हैं।

नीदरलैंड सरकार ने भारत की सभी उड़ानों को रोका

जापानी विपक्षी दलों ने संसदीय सीटों पर 3 उपचुनाव में हासिल की जीत

दक्षिण कोरिया में कोरोना मामलों की बढ़ोतरी के बीच शुरू होगा वैक्सीन अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -