Vivo Z5i स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेंगे बहुत कम कीमत में जबरदस्त फीचर
Vivo Z5i स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेंगे बहुत कम कीमत में जबरदस्त फीचर
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपनी Z सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए Vivo Z5i को लॉन्च किया है, जो कि दिखने में काफी हद तक Vivo Z5 के समान है. Vivo Z5i को​ फिलहाल चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है और इसकी शुरुआती कीमत CNY 1,798 यानि करीब Rs 18,300 है. खास फीचर के तौर पर इसमें यूजर्स को 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी. हालांकि कंपनी ने भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में Tecno ने लॉन्च किया Spark Power स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

अगर बात करें कीमत की तो Vivo Z5i की कीमत CNY 1,798 यानि लगभग Rs 18,300 है और इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज दी गई है. यह स्मार्टफोन Jade Blue और Onyx Black कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. चीनी मार्केट में इस स्मार्टफोन को कंपनी के आधिकारिक स्टोर से खरीद सकते हैं.

Google Nest Mini स्मार्ट स्पीकर हुआ भारत में लॉन्च, 4,499 रुपये है कीमत

कंपनी ग्राहकों की सुविधा के लिए Vivo Z5i में 6.53 इंच का फुल एचडी+ TFT LTPS डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। Android 9 Pie ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 90.30 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 675 चिपसेट पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है. इसमें f/1.78 लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, f/2.2 लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और f/2.4 मैक्रो लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का tertiary सेंसर दिया गया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. पावर बैकअप के लिए इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है.

6 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा Sony, मिलेगा 5G नेटवर्क का सपोर्ट

फ्लिपकार्ट फिर लेकर आया Moto-Lenovo के स्मार्टफोन्स पर सेल, कीमतों में मिलेगी भारी छूट

रवि शंकर ने 'iPhone XR' के साथ शेयर की फोटो, भारत में हुआ असेंबल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -