भारत में Tecno ने लॉन्च किया Spark Power स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
भारत में Tecno ने लॉन्च किया Spark Power स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
Share:

नई दिल्ली: भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने अपना नया स्मार्टफोन Spark Power लॉन्च कर दिया है। इसमें खास फीचर्स के तौर पर 6000mAh की बैटरी दी गई है जो कि लंबे वक्त तक बैकअप प्रदान कर सकती है। इसकी कीमत 8,499 रुपये है। यह स्मार्टफोन भारत में एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए अवेलेबल होगा और फोन की सेल 1 दिसंबर से दोपहर 12 बजे शुरू होना है। 

Tecno Spark Power को यूजर्स Flipkart से शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। वही इस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो HDFC Bank डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत ​का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है। फोन की खरीददारी के लिए Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ प्राप्त होगा। वहीं फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। 

Tecno Spark Power में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है जो कि 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि इस फोन की यूएसबी है। 

इस स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच मौजूद है। ग्रेडिएंट डिजाइन और पोलिकार्बोनेट से निर्मित इस फोन में आपको सिक्योरिटी के लिए फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। Tecno Spark Power में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। Android 9 Pie ओएस पर आधारित यह फोन MediaTek Helio P22 चिपसेट पर काम करेगा। 

 

MI NOTE10 की ब्लैक फ्राइडे सेल इस दिन होगी शुरू, कम कीमत पर मिलेंगे स्मार्टफोन्स

जल्द भारत में लॉन्च होगा VIVO V17, जानें क्या है फीचर्स और कीमत

WhatsApp : यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अब एक से ​अधिक डिवाइस में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -