फ्लिपकार्ट फिर लेकर आया Moto-Lenovo के स्मार्टफोन्स पर सेल, कीमतों में मिलेगी भारी छूट
फ्लिपकार्ट फिर लेकर आया Moto-Lenovo के स्मार्टफोन्स पर सेल, कीमतों में मिलेगी भारी छूट
Share:

Flipkart द्वारा Moto-Lenovo डेज का आयोजन किया गया है. जहां पर चीनी स्मार्टफोन कंपनी द्वारा स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. मोटो-लेनोवो डेज सेल की शुरुआत 24 नवंबर को हुई थी और ये सेल 28 नवंबर तक जारी रहने वाली है. फ्लिपकार्ट सेल के दौरान जिन स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है उसमें Moto E6s, Motorola One Macro, Moto One Action, Moto G7, Moto G8 Plus और Motorola One Vision का नाम भी शामिल है. वहीं लेनोवो के जो स्मार्टफोन्स सेल में शामिल हैं उनके नाम- Lenovo K10 Plus, Lenovo K10 Note और फ्लैगशिप Lenovo Z6 Pro हैं.

लेनोवो और मोटोरोला स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट के अलावा एडिशनल बैंक ऑफर भी दिया जाना है. HDFC बैंक डेबिट कार्ड होल्डर्स 10 प्रतिशत कैशबैक का लाभ ले सकेंगे. इन फोन्स पर Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए ग्राहक 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का भी फायदा उठा सकेंगे. साथ ही Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड होल्डर्स भी 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट का लाभ ले सकेंगे.

सेल के दौरान Moto E6s को 1 हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद 7,999 रुपये की जगह 6,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसी प्रकार Motorola One Action पर 3 हजार रुपये की बड़ी छूट दी जा रही है. ऐसे में इसकी बिक्री 13,999 रुपये की जगह महज 10,999 रुपये में हो रही है. Motorola One Vision की बात करें तो इसमें 5 हजार रुपये की बड़ी छूट दी जा रही है. ऐसे में ग्राहक इसे 19,999 रुपये की जगह महज 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं. Moto G7 को सेल में 16,999 रुपये की जगह 8,999 रुपये में अवेलेबल कराया गया है. इसमें 8,000 रुपये की बहुत बड़ी छूट दी गई है. लेनोवो के कुछ स्मार्टफोन्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट सेल में Lenovo K10 Plus को 10,999 रुपये की जगह 2,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 8,999 रुपये में सेल किया जा रहा है. इसी तरह Lenovo K10 Note के बेस वेरिएंट की बिक्री 13,999 रुपये की जगह 10,999 रुपये में हो रही है.

अंत में लेनोवो के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Lenovo Z6 Pro की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4 हजार रुपये की छूट दी जा रही है. ऐसे में इसे ग्राहक 33,999 रुपये की जगह 29,999 रुपये में खरीद पाएंगे और इस सेल का लाभ उठा पाएंगे.

भारत में Tecno ने लॉन्च किया Spark Power स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में लॉन्च हुआ Redmi Note 8 का कॉसमिक पर्पल कलर वेरिएंट

व्हाट्सप्प यूजर्स को जल्द मिलेगा नया फीचर्स, अपने आप होंगे मैसेज डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -