6 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा Sony, मिलेगा 5G नेटवर्क का सपोर्ट
6 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा Sony, मिलेगा 5G नेटवर्क का सपोर्ट
Share:

नई दिल्ली: पिछले कुछ वर्षो में स्मार्टफोन्स में कई बड़े बदलाव देखे गए हैं। इनमें से सबसे ज्यादा जिसने ध्यान खींचा वह है स्मार्टफोन में दिया जाने वाला कैमरा सेटअप है। इस समय बाजार में 5 रियर कैमरे वाले भी स्मार्टफोनस मौजूद हो गए हैं। हालांकि, अब सोनी एक ऐसा स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है जिसमें 6 रियर कैमरे मौजूद होंगे। कंपनी इस फोन को Sony Xperia 0 के नाम से लॉन्च कर सकती है। सोनी के 6 रियर कैमरे वाले इस स्मार्टफोन की खबर सबसे पहले जून में बाहर आई थी। कई लीक्स और रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सोनी 6 रियर कैमरे वाले फोन लाने की पूरी तैयारी में है। फोन को लेकर आई ताजा खबरों की मानें तो यह फोन अगले वर्ष रिलीज किया जाने वाला है और यह 5G नेटवर्क सपॉर्ट के साथ आएगा।

वही फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 20 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल के लेंस के अलावा एक 5 मेगापिक्सल का टाइम-ऑफ- फ्लाइट सेंसर दिया जाएगा। फोन का 48 मेगापिक्सल वाला प्राइमरी कैमरा Sony IMX586 सेंसर के साथ आएगा। फोन को लेकर आई कुछ लीक्स की माने तो सोनी एक्सपीरिया 0 21:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा और यह 4K रेजॉलूशन वाला होगा।

हाई-एंड कैटिगरी में किया जा सकता है लॉन्च, फोन अभी डिवेलपिंग फेज में है इसलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। एक्सपर्ट्स का कहना है कि सोनी का यह फ्लैगशिप फोन हाई-एंड कैटिगरी में आएगा। फ्लैगशिप होने के कारण कंपनी इसमें क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 या मीडियाटेक 5G प्रोसेसर दे सकती है।

फ्लिपकार्ट फिर लेकर आया Moto-Lenovo के स्मार्टफोन्स पर सेल, कीमतों में मिलेगी भारी छूट

रवि शंकर ने 'iPhone XR' के साथ शेयर की फोटो, भारत में हुआ असेंबल

Google Nest Mini स्मार्ट स्पीकर हुआ भारत में लॉन्च, 4,499 रुपये है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -