Vivo सी​रिज के ये दो स्मार्टफोन है बहुत लोकप्रिय, कीमत में आई गिरावट
Vivo सी​रिज के ये दो स्मार्टफोन है बहुत लोकप्रिय, कीमत में आई गिरावट
Share:

भारत में यूजर्स के बीच अपनी खास पहचान रखने वाली स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने इस साल अपने Y सीरीज में कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. कंपनी ने इस सीरीज के 5000mAh बैटरी वाले दो स्मार्टफोन्स Vivo Y15 और Y17 की कीमत में कटौती की गई है. बता दे कि इन स्मार्टफोन्स को इस साल अप्रैल-मई में लॉन्च किए गए थे. Vivo Y15 को भारत में Rs 13,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था जबकि Vivo Y17 को भारत में Rs 17,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था. दोनों ही स्मार्टफोन्स की खास बात ये है कि इसमें दमदार बैटरी के साथ-साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर भी दिया गया है. इन दोनों ही स्मार्टफोन्स की कीमत में कम से कम Rs 1,000 की कटौती की गई है. आगे जानते है अन्य खासियत 

Google Doodle : अमृता प्रीतम को किया समर्पित, 'रसीदी टिकट' है चर्चित रचना

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Vivo Y15 की कीमत में Rs 1,000 की कटौती की गई है. अब आप इस स्मार्टफोन को Rs 12,990 की कीमत में खरीद सकते हैं. ये स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट के अलावा कंपनी के आधिकारिक स्टोर और ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से खरीदा जा सकता है. Vivo Y17 की कीमत में ये दूसरी कटौती है. इससे पहले इस स्मार्टफोन की कीमत में Rs 1,000 की कटौती की गई थी, जिसके बाद इसकी कीमत Rs 16,990 हो गई थी. अब इसकी कीमत में Rs 2,000 की कटौती की गई है. इस स्मार्टफोन को अब Rs 14,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है. इसे भी आप प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट के अलावा कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर और ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से खरीद सकते हैं.

व्हाट्सएप-जीमेल को कर रहे कंट्रोल, इस स्मार्टफोन पर हैकर्स की नजर

अगर बता करें Vivo Y15 के फीचर्स की तो इसमें कंपनी ने 6.35 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले उपलब्ध कराया है, जिसका रिजोल्यूशन 720 × 1544 पिक्सल दिया गया है. फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है. फोन में MediaTek Helio P22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. Vivo Y15 4GB+64GB स्टोरेज के साथ आता है. फोन में डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है. ये ड्यूल 4G सिम कार्ड को सपोर्ट करता है. फोन के बैक में 13+8+2 MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. इसमें सेल्फी के लिए 16 MP का कैमरा दिया गया है। Vivo Y15 में 5000mAH की दमदार बैटरी दी गई है.

क्या Facebook पर इस काम को करने के लिए देने होंगे पैसे ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Vivo Y17 में 6.35 इंच की LCD HD+ डिस्प्ले दी गई है. इसमें भी वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है. ये स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. स्टोरेज की बात करें तो ये 4GB + 128GB की स्टोरेज के साथ आता है. इसके बैक में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. ये 12+8+2 MP कैमरा सपोर्ट के साथ आता है. सेल्फी के लिए इसमें 20 MP कैमरा दिया गया है. Vivo Y17 में भी 5000mAH की दमदार बैटरी दी गई है.

Nubia Red Magic 3s का गेमिंग लवर्स को है बेसब्री से इंतजार, ये है लॉन्च डेट

Realme XT का दमदार कैमरा यूजर्स को कर सकता है आकर्षित, इस फोन से मिलेगी कड़ी चुनौती

हैकर्स की पहली पसंद बैंक, इतने अरब रुपये का हुआ नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -