Nubia Red Magic 3s का गेमिंग लवर्स को है बेसब्री से इंतजार, ये है लॉन्च डेट
Nubia Red Magic 3s का गेमिंग लवर्स को है बेसब्री से इंतजार, ये है लॉन्च डेट
Share:

उन कुछ पहले स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से Nubia एक है, जिसने क्वालकॉम के लेटेस्ट फ्लैगशिप चिप के लॉन्च के बाद ही स्नैपड्रैगन 855 प्लस पॉवर्ड फोन को टीज किया था. Nubia ने यह रिवील किया था की Nubia Red Magic 3 गेमिंग फोन के अपग्रेडेड वर्जन में स्नैपड्रैगन 855 प्लस SoC दिया जाएगा. Nubia ने यह कन्फर्म किया है की उनके अगले गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन Nubia Red Magic 3S को 5 सितम्बर को लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज Realme 5 की सेल होगी शुरू, जानिए ख़ास ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Nubia ने Weibo पर अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन ला ऑफिसियल पोस्टर रिलीज किया है. कंपनी ने इस पोस्ट में बताया  है की Nubia Red Magic 3S गेमिंग स्मार्टफोन को 5 सितम्बर को लॉन्च किया जाएगा. Nubia के प्रेजिडेंट और को-फाउंडर एक अलग वीडियो में यह रिवील किया है की Nubia Red Magic 3S को शंघाई में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, कंपनी की तरफ से फोन की स्पेसिफिकेशन्स और अन्य डिटेल्स के लिए टीजर आना अभी शेष है.

Honor 20S यूजर्स को देगा अलग अनुभव, ये है लॉन्च डेट

अपने बयान में Nubia ने कन्फर्म किया है की Nubia Red Magic 3 का अपग्रेडेड वर्जन स्नैपड्रैगन 855 प्लस के साथ आता है. वही Nubia Red Magic 3S के बारे में अभी प्रोसेसर के अलावा कोई डिटेल उपलब्ध नही है. इसके अलावा, Vivo iQoo Pro, Black Shark 2 Pro और Asus ROG Phone 2 ही ऐसे फोन्स है, जिनमें स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर मौजूद है. Nubia Red Magic 3 कुछ इनोवेटिव फीचर्स जैसे- एडवांस कूलिंग सिस्टम के साथ आया था. इसी के साथ फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है. उम्मीद है की Nubia Red Magic 3S में यही या इससे बेहतर फीचर्स उपलब्ध कराए जा सकते है.

Honda की इन पावरफुल कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Twitter को लेकर आई बड़ी खबर, CEO Jack Dorseys का अकाउंट हैक

भारतीय स्मार्टफोन बाजार है बहुत बड़ा, ये कंपनी कर रही हजारों करोड़ का निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -