+

Vivo S5 स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में इस दिन बाजार में ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध

Vivo S5 स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में इस दिन बाजार में ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध

अपने खास स्मार्टफोन के लिए मशहुर Vivo अपने नए स्मार्टफोन Vivo S5 पर काम कर रही है और यह स्मार्टफोन 14 नवंबर को चीन में आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. लेकिन लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. इसमें यूनिक डिजाइन का डायमंड शेप्ड रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जो कि डिवाइस के लुक को बेहद खास बनाता है. वहीं अब फोन के कलर वेरिएंट को लेकर जानकारी सामने आई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जल्द आएगा ट्विटर का नया नियम, फीडबैक से बंद होंगे फ़र्ज़ी अकाउंट

मीडिया ​रिपोर्ट के अनुसार Vivo S5 को लाइट ब्लू और पर्पल दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. वहीं फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. सामने आए लीक्स के अनुसार इसमें पंच-होल सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा. वहीं पिछले दिनों इस फोन की कीमत को लेकर भी लीक्स सामने आए थे, जिनके अनुसार इसे चीन में 2000 चीनी युआन यानी करीब 20,500 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है. 

वोडाफोन ने लॉन्च किया नया ऑफर, अनलिमिटेड कालिंग के साथ अतिरिक्त डाटा मुफ्त

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले दिनों Vivo S5 सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट हुआ था, जहां दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, तीसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का और चौथा, 2 मेगापिक्सल का सेंसर है. वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 × 1080 पिक्सल है.यह स्मार्टफोन Snapdragon 712 10nm चिपसेट पर पेश हो सकता है. इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी जाएगी. पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,100एमएएच की बैटरी हो सकती है, जो कि 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. 

फूजीफिल्म ने लांच किया X-A7 मिरर लेस कैमरा, फोटोग्राफर्स के लिए होगा बेहतर

जल्द लॉन्च होगा KTM और HONDA का नया मॉडल, होंगे कुछ खास फीचर

सबको पीछे छोड़, स्मार्टफोन ब्रैंड में Xiaomi बनी भारत में नंबर वन