फूजीफिल्म ने लांच किया X-A7 मिरर लेस कैमरा, फोटोग्राफर्स के लिए होगा बेहतर
फूजीफिल्म ने लांच किया X-A7 मिरर लेस कैमरा, फोटोग्राफर्स के लिए होगा बेहतर
Share:

 

जापान की टेक कंपनी फूजीफिल्म ने सोमवार को भारत में अपना सबसे खास मिरर लेस कैमरा एक्स-ए7 (Fujifilm X-A7) लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस कैमरा में 24.24 मेगापिक्सल एपीएस-सी सेंसर मिलाने वाला है। वही, कंपनी ने इस कैमरा की कीमत 59,999 रुपये रखी है और साथ ही में इस डिवाइस के खरीदारों को फूजीनॉन एक्ससी 15-45 एमएम की लेंस की किट भी दी जाएगी। फूजीफिल्म एक्स-ए7 कैमरा कैमल, डार्क सिल्वर, मिन्ट ग्रीन, नेवी ब्लू और सिल्वर कलर भी ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

ट्रैवल फोटोग्राफर्स के लिए ये कैमरा बेस्ट रहेगा| इससे पहले कंपनी ने फूजीफिल्म एक्स-ए7 को सितंबर में ग्लोबल लेवल पर पेश किया गया था। वहीं, अमेरिका में ग्राहकों को इस कैमरा के साथ फूजीनॉन एक्ससी15-45 एफ3.5- 5.6 ओआईएस पीजेड एमएम लेंस किट दी गई थी। वहीं, ट्रैवल फोटोग्राफर्स और वीलॉगर्स के लिए यह एक बेहतरीन कैमरा है, क्योंकि इसमें उन्हें शानदार लेंस के साथ कई फीचर्स मिलाने वाली है। इस कैमरा में यूजर्स को  कैशुअल स्नैपशॉट्स क्लिक करने का मौका भी मिलेगा।

कंपनी ने इस डिवाइस में 3.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले और 1,000 candelas दिए हैं। इस कैमरे की खासियत की बात करें तो यूजर्स को इसमें अलग-अलग एंगल को मॉनिटर करने का सपोर्ट दिया गया है, जिससे हर एक एंगल की बेहतरीन तस्वीरें क्लिक कर सकेंगे। इसके अलावा इस डिवाइस में पोट्रेट इन्हैंसर मोड दिया है, जो सेल्फ पोट्रेट की क्वालिटी को अच्छा बनाता है। यूजर्स को अपनी कंपनी के इस मिरर लैस कैमरा में 24.2 मेगापिक्सल का एपीएस-सी सीमॉस सेंसर मिलेगा, जिसके 425 पीडीएएफ अंक मौजूद हैं। वहीं, इसका सेंसर पुराने मॉडल की तुलना में 8.5 टाइम्स बड़ा है। कंपनी ने फूजीफिल्म एक्स-ए5 को साल की शुरुआत में पेश किया था। इस कैमरा की आईएसओ रेंज 100-12,800, जिसको 25,600 तक बढ़ाया जा सकता है।
 सबको पीछे छोड़, स्मार्टफोन ब्रैंड में Xiaomi बनी भारत में नंबर वन

वोडाफोन ने लॉन्च किया नया ऑफर, अनलिमिटेड कालिंग के साथ अतिरिक्त डाटा मुफ्त

जल्द आएगा ट्विटर का नया नियम, फीडबैक से बंद होंगे फ़र्ज़ी अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -