वोडाफोन ने लॉन्च किया नया ऑफर, अनलिमिटेड कालिंग के साथ अतिरिक्त डाटा मुफ्त
वोडाफोन ने लॉन्च किया नया ऑफर, अनलिमिटेड कालिंग के साथ अतिरिक्त डाटा मुफ्त
Share:

आज हर तरफ हर कंपनी एक से बढ़कर एक नए ऑफर सामने ला रही है. वही  दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए बाजार में नया प्रीपेड प्लान लाया है. उपभोक्ताओं को इस प्रीपेड रिचार्ज पैक में तीन जीबी डाटा समेत कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. वहीं, वोडाफोन के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 569 रुपये है. तो आइए जानते है इस प्लान में उपभोक्ताओं को कितनी सुविधाएं मिलेंगी..

वोडाफोन का प्रीपेड प्लान :मिली जानकारी के अनुसार ग्राहकों को वोडाफोन के इस प्लान में तीन जीबी (कुल 252 जीबी डाटा) हाई स्पीड डाटा प्रतिदिन मिलेगा. साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. वहीं, इस प्लान की समय सीमा 84 दिनों की है.

यूजर्स वोडाफोन प्ले का उठा सकेंगे फायदा: यह भी कहा जा रहा है कि डाटा और कॉलिंग के अलावा यूजर्स को वोडाफोन प्ले की सुविधा मिलेगी, जिसके तहत प्रीमियम कंटेंट का एक्सेस दिया जा रहा है. वहीं, वोडाफोन प्ले एप गूगल प्ले स्टोर और एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. सूत्रों की मानें तो यह प्लान जियो और एयरटेल जैसी कंपनियों के प्रीपेड पैक्स को कड़ी टक्कर देने वाला है.
 

एयरटेल का प्रीपेड प्लान :हाली में मिली जानकारी के अनुसार एयरटेल ने हाल ही के दिनों में 558 रुपये वाला प्लान पेश किया था. उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रतिदिन तीन जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. वहीं, इस प्लान की वैधता 82 दिनों की है.

व्हाट्सएप जासूसी के बाद, यूजर्स अब इस समस्या से परेशान

भारत में 26 नवंबर को OPPO लांच करेगा ColorOS 7, होंगे नए फीचर्स

यदि है आपका भी यूट्यूब अकाउंट तो हो जाएँ सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -