हमेशा फिट रहने वाले इस मशहूर एक्टर का बढ़ा वजन, कहा- 'मेरे वजन की समस्या है...'
हमेशा फिट रहने वाले इस मशहूर एक्टर का बढ़ा वजन, कहा- 'मेरे वजन की समस्या है...'
Share:

हाल ही में टेलीविज़न सेलिब्रिटी विवियन डीसेना लगातार चर्चाओं में हैं और उन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं. ऐसे में भले ही वह खूब पॉपुलर हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह क्रूर ट्रोलिंग का सामना नहीं करते है. जी हाँ, विवियन जो वर्तमान में शक्ति में शो में हरमन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं इन दिनों उनका वजन बढ़ गया है और उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपने वजन बढ़ने के बारे में राज खोला है. अब इस बात के कारण लोग एक बार फिर से उन्हें पसंद कर रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा, "वजन का अभिनेता की अभिनय क्षमताओं से कोई लेना-देना नहीं है. मैं अपने जीवन में जो कुछ भी कर रहा हूं और अपने टीवी शो और चैनल डॉन के निर्माताओं के साथ खुश हूं. मेरे वजन की समस्या है, इसलिए किसी को भी इस पर टिप्पणी करने की आवश्यकता नहीं है, और वजन का किसी अभिनेता के प्रदर्शन से कोई लेना-देना नहीं है. लोग अभिनेता के वजन और करियर के लिए जिम्मेदार नहीं हैं.'' इसी के साथ उन्होंने कहा कि ''वह मोटे नहीं हैं, लेकिन कुछ व्यक्तिगत कारणों के कारण थोड़ा फायदा हुआ है.''

आप सभी को बता दें कि वजन बढ़ने के बावजूद, विवियन हिंदी टेलीविजन उद्योग के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक है और अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत कसम से की और उसके बाद शो अग्निपरीक्षा जीवन की - गंगा में शिवम की भूमिका निभाई जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया. इसी के साथ विवियन मधुबाला - एक इश्क एक जूनून और सावित्री देवी कॉलेज और अस्पताल जैसे सफल टीवी शो में नजर आ चुके हैं.

टीवी को दाल-चावल मानती है यह एक्ट्रेस

Video: मिर्ची के बीच न्यूड होकर लेट गईं शर्लिन चोपड़ा और करने लगी गंदा काम...

शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -