30 सेकंड में पीएम मोदी बायोपिक के लिए विवेक ने कर दी थी हाँ
30 सेकंड में पीएम मोदी बायोपिक के लिए विवेक ने कर दी थी हाँ
Share:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म जल्द ही आने वाली है और ऐसे में फिल्म को लेकर रोजाना हो कोई न कोई ख़बरें सुनने में आ रही हैं. इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. पीएम मोदी बायोपिक को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में विवेक ने बताया कि फिल्म को लेकर जब उनसे संपर्क किया गया तो उन्होंने हां कहने के लिए कितना समय लिया.

विवेक ओबेरॉय ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा कि- इस प्रोजेक्ट को हां कहने मुझे एक मिनट भी नहीं लगा. विवेक ने आगे कहा कि, 'जब कई लोग पीएम मोदी पर फिल्म बनाने के विचार कर रहे थे तो उस समय निर्माता संदीप सिंह ने इसे बनाने का फैसला किया. जब इसके लिए संपर्क किया गया तब फिल्म के लिए हां कहने में मुझे 30 सेकेंड लगे.'

इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि, 'मोदी मेरे लिए हमेशा प्रेरणा रहे हैं. मुझे और मेरी टीम का मानना है कि मैंने पीएम मोदी के चरित्र के साथ न्याय किया है.' आपको बता दें इस फिल्म में विवेक के अलावा, फिल्म में एक्ट्रेस जरीना वहाब को पीएम मोदी की मां, हीराबेन मोदी और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता जशोदाबेन का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के जरिए पीएम मोदी के बचपन से लेकर उनके राजनीति तक के सफर को दिखाया जाएगा. यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली हैं.

पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी की मुसीबतें बढ़ीं, अदालत ने ठुकराई जमानत याचिका

पीएनबी घोटाला: अदालत के सामने गिड़गिड़ाया मेहुल चौकसी, कहा मैं काफी बीमार हूँ

नीरव मोदी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का सवाल, जाने किसने दिया था ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -