नीरव मोदी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का सवाल, जाने किसने दिया था ?
नीरव मोदी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का सवाल, जाने किसने दिया था ?
Share:

नई दिल्ली : पंजाब नेशनल बैंक से 13 हजार करोड़ रु का लोन फ्रॉड करके विदेश भगा हीरा कारोबारी नीरव मोदी कल यानी कि बुधवार को लंदन में गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं नीरव मोदी की गिरफ्तारी से भारत में सियासत भी गरमा गयी है. नीरव की विपक्षी दल कोई खास प्रभावित नहीं दिख रहे हैं. गिरफ्तारी को लेकर अधिकांश विपक्षी नेता सवाल पूछ रहे हैं कि वह देश छोड़ने में कामयाब कैसे हुआ था? साथ ही लोकसभा चुनाव स ेठीक पहले हुई इस गिरफ्तारी को चुनावी स्टैंट भी बताया जा रहा है. 

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने नीरव मोदी की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि नीरव मोदी की गिरफ्तारी का कोई श्रेय मोदी सरकार को नहीं जाता है. साथ ही प्रियंका गांधी ने सवाल किया, 'ये उपलब्धि है? जाने किसने दिया था?'  दूसरी ओर कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने नीरव मोदी को देश से भागने में मदद की थी. उन्होंने कहा, 'वे उसे चुनाव के लिए वापस ला रहे हैं और चुनाव के बाद वापस भेज दिया जाएगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि लंदन में बुधवार दोपहर को नीरव मोदी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया था. वहीं मोदी को लंदन की अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया है. फ़िलहाल खबर है कि नीरव 29 मार्च तक लंदन पुलिस की हिरासत में रहेगा. अदालत में जज ने अपने आदेश में कहा कि यह मामला मोटी रकम की जालसाजी से जुड़ा हुआ है और आरोपी के भागने का भी डर इसमें बना हुआ है.

 

होली के रंगों में डूबा देश, राष्ट्रपति-पीएम ने दी शुभकामनाएं

VIDEO : रेखा और जया बच्चन ने एक-दूसरे को लगाया रंग और दी होली की बधाई

सरकार ने सौंपे कागजात, जल्द भारत लाया जाएगा भगोड़ा मेहुल चौकसी

महागठबंधन में तकरार के बीच तेजस्वी बोले- सब कुछ ठीक-ठाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -