PFI के बैन होते ही विवेक अग्निहोत्री ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल
PFI के बैन होते ही विवेक अग्निहोत्री ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल
Share:

सेंट्रल गवर्नमेंट ने बुधवार को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर 5 वर्ष के लिए बैन लगाया जा चुका है। गृह मंत्रालय ने PFI और उससे जुड़े संगठनों को बैन करने का नोटिफिकेशन भी जारी कर दिए गए है। वहीं अब केंद्र सरकार (central government) के इस एक्शन पर बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (vivek agnihotri) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (prime minister narendra modi) की जमकर तारीफ कर चुके है।

खबरों का कहना है कि PFI पर लगे बैन पर ट्वीट करते हुए विवेक अग्निहोत्री (vivek agnihotri) ने कैप्शन में लिख दिया है, ''पीएम नरेंद्र मोदी (prime minister narendra modi) द्वारा शानदार कार्य। आखिर में किसी ने तो PFI पर प्रतिबंध लगाने की हिम्मत की। #UrbanNaxals का मुख्यालय- भारत का सबसे बड़ा दुश्मन। मुझे खुशी है कि मैं अपने जीवनकाल में #अर्बन नक्सलियों की हार देख रहा हूं।''

 

खबरों का कहना है कि  यह पहली बार नहीं, जब विवेक अग्निहोत्री (vivek agnihotri) ने ऐसा ट्वीट ( twitt ) भी कर दिया है। वह हमेशा ही देश के मुद्दों पर ट्विटर के माध्यम से अपनी बात सबके सामने रखते रहते हैं और कई बार विवादित ट्वीट को लेकर सुर्खियों में भी आ ही जाते है।

मात्र 15 वर्ष में मौनी ने बनाई करोड़ों की सम्पति

अचानक बिगड़ी दीपिका की तबीयत, अस्पताल पहुंचते से ही खुला गंभीर बीमारी का राज

मुसीबत में फंसी एकता और शोभा, इस केस में जारी हुआ वारंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -