मात्र 15 वर्ष में मौनी ने बनाई करोड़ों की सम्पति

मौनी रॉय (Mouni Roy) सिर्फ छोटे पर्दे ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का सिक्का जमा चुकी है। हालिया रिलीज हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी का रोल छोटा है लेकिन दमदार है। छोटे से रोल में ही अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग से क्रिटिक्ट और फैंस का मन मोह चुके है। 28 सितंबर 1985 को कूच बिहार में पैदा हुईं मौनी अभिनय के साथ साथ अपनी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं  के कारण से भी चर्चा में बनी रहती है।

मौनी को अभिनय विरासत में मिल गई है। मौनी के ग्रैंडफादर शेखर चंद्र रॉय और मम्मी मुक्ति जानी मानी थियेटर आर्टिस्ट हैं। अपनी स्कूलिंग सेंट्रल स्कूल से करने के उपरांत मौनी ने जामिया मिलिया इस्लामिया में मास कम्यूनिकेशन में दाखिला लिया, लेकिन पढ़ाई पूरी होने से पहले ही मुंबई का रुख भी कर चुकी है। 

मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री कही जाती हैं। साल 2007 में एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अभिनय डेब्यू किया और अपने अभिनय से घर-घर में खास पहचान कर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की। पहले ही सीरियल के उपरांत मौनी को कई टीवी शोज के ऑफर मिलने लग गए है। ‘श्श्श।।फिर कोई है’, ‘देवों के देव महादेव’ जैसे ऐतिहासिक शो ने मौनी की पॉपुलैरिटी में खूब इजाफा किया। 

एकता कपूर के सुपरनेचुरल शो ‘नागिन 1’, ‘नागिन 2’, ‘नागिन 3’ की कामयाबी के उपरांत  मौनी रॉय सबसे महंगी टीवी एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी है। मौनी ने रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 7’ में भी भाग ले लिया है। 

अचानक बिगड़ी दीपिका की तबीयत, अस्पताल पहुंचते से ही खुला गंभीर बीमारी का राज

मुसीबत में फंसी एकता और शोभा, इस केस में जारी हुआ वारंट

गायिकी को ईश्वर की आराधना कहने वाली लता दीदी रिकॉर्डिंग के वक्त करती थी ये चीज

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -