मुसीबत में फंसी एकता और शोभा, इस केस में जारी हुआ वारंट

देश की जानी मानी मूवी निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर की मुश्किलें बढ़ती भी दिखाई दे रही है। दोनों के विरुद्ध बिहार की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया गया है। कोर्ट द्वारा यह गिरफ्तारी वारंट बेब सीरीज ट्रिपल एक्स को लेकर जारी कर दिया गया था इसमें देश के सैनिकों की पत्नी के द्वारा सैनिक की वर्दी में दूसरे लोगो के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखलाया गया था। बिहार के बेगूसराय में दर्ज हुए इस केस में अब गिरफ्तार करने के लिए वारंट जारी हुआ है।

इस बेब सीरीज को सेना का अपमान मानते हुए बेगूसराय की अदालत में एक मुकदमा बीते वर्ष यानी 2021 में ही दर्ज कराया गया था। इसी मुकदमे के सिलसिले में कोर्ट के द्वारा एकता कपूर और शोभा कपूर के विरुद्ध  गिरफ्तारी वारंट भी निकाला जा चुका है। बेगूसराय के अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक ने पूरे केस की सूचना देते हुए बताया कि वेब सीरीज कंपनी की निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर के द्वारा एक घटिया वेब सीरीज पोर्टल पर डाला गया था इसमें इंडियन फाॅर्स का अपमान किया गया था।

भारतीय सैनिक जो देश की रक्षा करते हैं, इसके कारण से हम सुरक्षित रहते हैं, जब वो ड्यूटी पर तैनात रहते हैं तब उनकी पत्नी अपने दोस्तों को बुलाकर सेना की वर्दी पहना कर शारीरिक संबंध स्थापित कर रही है, इसे वेब सीरीज पर प्रसारित किया गया, प्रचारित किया गया था। अधिवक्ता पाठक ने कहा है कि इस वेब सीरीज के निर्माताओं के विरुद्ध विभिन्न जिलों में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसी सिलसिले में बेगूसराय में भी भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के शंभू कुमार ने बेगूसराय कोर्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

वकील ने कहा है कि यह मुकदमा राजीव कुमार के न्यायालय से होते हुए विकास कुमार के न्यायालय में अंतरित हुआ और वहां से यह गिरफ्तारी वारंट भी निकाला जा चुका है। अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक ने बताया कि तमिला प्रतिवेदन को सम्पुष्ट करते हुए इन दोनों के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।

गायिकी को ईश्वर की आराधना कहने वाली लता दीदी रिकॉर्डिंग के वक्त करती थी ये चीज

सलमान खान के शो में हुई इस मशहूर सिंगर की एंट्री, सामने आया प्रोमो

'बेटे का नाम राम नहीं रख सकता...', सैफ अली खान का वीडियो देख भड़के लोग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -