अगले 3-6 महीनों में नियमित रूप से शॉर्ट-हॉल अंतरराष्ट्रीय परिचालन कर सकती है विस्तारा
अगले 3-6 महीनों में नियमित रूप से शॉर्ट-हॉल अंतरराष्ट्रीय परिचालन कर सकती है विस्तारा
Share:

नई दिल्ली: कोरोना टीकाकरण अभियान के तेज संचालन से, टाटा-एसआईए एयरलाइन विस्तारा के रूप में परिचालन कर रही है, अगले तीन से छह महीनों में नियमित रूप से शॉर्ट-हॉल अंतरराष्ट्रीय परिचालन शुरू करने की उम्मीद है। उल्लेखनीय रूप से, वर्तमान अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें भारत और अन्य देशों के बीच 'एयर बबल' समझौतों के तहत संचालित की जाती हैं। इस विशेष व्यवस्था में यात्रियों को यात्रा करने के लिए आवश्यक अनुमतियों के साथ कुछ और शर्तें भी अनिवार्य हैं।

हालांकि, एयरलाइन द्वारा नियमित रूप से निर्धारित सेवाओं को सिंगापुर, दुबई, कोलंबो, बैंकॉक और काठमांडू जैसे गंतव्य स्थानों पर प्री-कोविड अवधि के दौरान चलाया जा रहा था। विस्तारा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विनोद कन्नन के बयान के अनुसार, “द्विपक्षीय सरकार की मंजूरी के आधार पर उपमहाद्वीप के भीतर लघु-पतवार अंतरराष्ट्रीय परिचालन को फिर से शुरू करने में कम से कम 3-6 महीने और लग सकते हैं। जबकि वैक्सीन का वैश्विक रोलआउट पूरी तरह से शुरू हो गया है, नियमित अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्रा को फिर से शुरू करना अभी कुछ समय दूर है। 

द्विपक्षीय सरकार की मंजूरी के आधार पर उपमहाद्वीप के भीतर लघु-पतवार अंतरराष्ट्रीय संचालन को फिर से शुरू करने के लिए, जबकि लंबी दौड़ की हवाई यात्रा को फिर से शुरू होने में कम से कम साल लग सकते हैं। ”उन्होंने कहा कि एयरलाइन लंबी-लंबी सीधी उड़ानों के संचालन के लिए उत्सुक है। भारत लगातार अपने वैश्विक नेटवर्क को ट्रैवल बबल एग्रीमेंट के तहत बढ़ा रहा है। हम अपनी अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति को मजबूत करते हुए अपने ग्राहकों को विस्तारित वैश्विक नेटवर्क प्रदान करने में सक्षम होने के लिए अन्य समान विचारधारा वाले वैश्विक एयरलाइंस के साथ चर्चा कर रहे हैं। वास्तव में, एयरलाइन के छह। यात्रा बुलबुले समझौतों के तहत चल रही महामारी के दौरान सात स्थलों को जोड़ा गया था।

बाजार: सेंसेक्स में आया फिर उछाल, जानिए क्या रहा निफ़्टी का हाल

फॉर्च्यून तेल बेचने वाली अडानी समूह की ये कंपनी लाएगी 5 हजार करोड़ का आईपीओ

चायनीज़ एप स्टोर से हटाया गया जैक मा का UC Browser, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -