'Elon Musk लेते हैं ड्रग्स...', रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
'Elon Musk लेते हैं ड्रग्स...', रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Share:

Elon Musk को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें बताया जा रहा है कि वे ड्रग्स लेते हैं. कई बार उन्होंने Tesla बोर्ड मेंबर्स के साथ भी ड्रग्स लिया है. यह खबर वॉल स्ट्रीट ऑफ जर्नल ने दी. Elon Musk द्वारा लिए लिए जा रहे इस अवैध ड्रग लेने की खबर Tesla एवं Space X के मौजूद पूर्व डायरेक्टर को भी खबर है. Elon Musk ने ड्रग्स के उपयोग से जुड़ी खबरों को लेकर X प्लेटफॉर्म (पुराना नाम Twitter) पर पोस्ट करके जवाब दिया है. उन्होंने कहा, यदि ड्रग्स मेरी प्रोडक्टिविटी को बढ़ाता है, तो मैं इसको अवश्य लूंगा.

रिपोर्ट्स में दावा किया है कि Elon Musk ने अपने बोर्ड मेंबर्स के साथ अधिक मात्रा में अवैध ड्रग का उपयोग किया है, जो चिंता की बात है. एक रिपोर्ट के अनुसार, Elon Musk द्वारा ड्रग्स लेने की खबर उन लोगों से मिली है, जिन्होंने Musk को ड्रग्स लेते हुए देखा है, या फिर किसी ने उन्हें उसकी खबर दी है. इसको लेकर बोर्ड मेंबर ने तो कोई जांच के आदेश दिए तथा ना ही इसको लेकर चिंता जताई. 

हाल ही में एक अमेरिकी कोर्ट ने Elon Musk तथा उनके डायरेक्टर के बीच संबंधों को लेकर आलोचना की थी. मीडिया रिपोर्ट्स में पहले भी दावा किया जा चुका है कि Elon Musk अक्सर प्राइवेट पार्टियों में कोकीन, एक्सटेसी जैसे ड्रग्स का उपयोग करते हैं. Elon Musk के अधिवक्ता एलेक्स एस्पिरो ने बताया कि SpaceX में मस्क का नियमित तौर पर ड्रग्स का टेस्ट होता था, किन्तु वह कभी भी इस टेस्ट में फेल नहीं हुए. 

अफ्रीकी देश जाम्बिया में फैली बीमारी से 600 लोगों की मौत, भारत से भेजी गई मानवीय मदद

'दुनिया को विनाश से बचाने के लिए भारत को सक्षम बनना होगा', बोले मोहन भागवत

टूरिस्ट वीज़ा लेकर आए और करने लगे धर्मान्तरण, असम पुलिस ने दो विदेशियों को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -