पहले दिन विश्वरूपम- 2 बॉक्स ऑफिस पर नहीं जमा पाई अपनी धाक

पहले दिन विश्वरूपम- 2 बॉक्स ऑफिस पर नहीं जमा पाई अपनी धाक

साउथ सुपरस्टार कमल हसन की फिल्म 'विश्वरूपम 2' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फीकी पड़ती नजर आ रही है. गौरतलब है कि यह फिल्म कमल हसन की वर्ष 2013 में आई फिल्म विश्वरूपम का सीक्वल हैं लेकिन इस बार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही है.

विश्वरूपम-2 रिव्यु : आखिर क्या सोचकर कमल हासन ने बनाई ये फिल्म..

'विश्वरूपम 2' को तमिलनाडु के साथ कई राज्यों में रिलीज किया गया और फिल्म ने अपने पहले दिन 2.50 करोड़ की कमाई की है. ख़ास बात यह है कि कमल हसन की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी लेकिन यह फिल्म कुछ भी धमाल नहीं कर सकी. पहले दिन की कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म शायद ही ज्यादा दिन तक बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा पाए.

इस वजह से आगे बढ़ी ‘विश्वरुपम 2’ की रिलीज डेट

दरअसल इस फिल्म के आगे जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' और अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' दस्तक देने वाली हैं. ट्रेंड पंडितो के अनुसार कमल हसन की ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में करीब 8 से 10 करोड़ तक ही पहुंच पायेगी. बता दें कि फिल्म 'विश्वरूपम 2' को कमल हासन ने ही डायरेक्ट किया है.

अजय देवगन ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा !!

इस फिल्म में कमल हसन के अलावा राहुल बोस, शेखर सुमन, वाहिदा रहमान, जयदीप अहलावत जैसे बड़े स्टार नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्म 'विश्वरूपम' दर्शकों को खूब पसंद आई थी यही नहीं बल्कि कमल हसन की शानदार अदाकारी के लिए दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं. अब देखना यह है कि फिल्म 'विश्वरूपम 2' वीकेंड तक कितना कारोबार कर पाती है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

एक हफ्ते में सिर्फ इतने पर ही सिमट गया 'मुल्क' का 'कारवां'

सोशल मीडिया पर लीक हुई 'मुल्क'

Satyamev Jayate vs Gold : इस स्वतंत्रता दिवस पर फिर बजेगा न्याय का डंका

 

?