अजय देवगन ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा !!
अजय देवगन ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा !!
Share:

बॉलीवुड में सिंघम के नाम से मशहूर अजय देवगन को अब तक आप सभी ने बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा लेकिन अब वह जल्द ही तमिल डेब्यू करने वाले हैं. जी हाँ, जल्द ही आप अजय देवगन को तमिल फिल्म 'इंडियन 2' में देखेंगे. इस फिल्म को तमिल डायरेक्टर शंकर के द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा. फिल्म के लिए अजय काफी एक्साइटेड हैं. आप सभी को बता दें कि 'इंडियन 2' साल 1996 में आई फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है.

इस तमिल अभिनेत्री के प्राइवेट पार्ट्स देखते ही फैंस बोले 'वाह'

पहली 'इंडियन' फिल्म में आप सभी ने मुख्य किरदार में कमल हसन को देखा होगा और उनके अपोजिट नजर आईं थीं मनीषा कोइराला. पहले इस फिल्म के सीक्वल को लेकर कोई बात नहीं की गई थी लेकिन अब इस फिल्म के सीक्वल की खबरें आ रहीं हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म के सीक्वल में अजय देवगन नजर आएँगे और यह उनका तमिल डेब्यू भी होगा. अजय को आप सभी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में देखा होगा और साथ ही उन्हें अक्सर ही एक अलग अंदाज में भी आप सभी ने नोटिस किया होगा.

Video: इस वजह से ट्विटर पर बांधे जा रहे हैं इस चीनी लड़की के तारीफों के पूल

अजय अब पहले से काफी बदल चुके हैं बीते दिनों ही उन्होंने अपनी पत्नी काजोल का जन्मदिन मनाया. अजय की पत्नी काजोल अजय से पहले ही तमिल डेब्यू कर चुकीं हैं उन्हें आप सभी ने तमिल फिल्म Velaiilla Pattadhari 2 में देखा होगा. इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था. अब देखना यह है कि अजय को उनकी तमिल डेब्यू फिल्म में पसंद किया जाता है या नहीं..?

तमिल अपडेट्स

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -