विष्णु और वैदेही ने फेनेस्टा ओपन के क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान
विष्णु और वैदेही ने फेनेस्टा ओपन के क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान
Share:

पूर्व चैम्पियन विष्णु वर्धन और शीर्ष वरीयता प्राप्त वैदेही चौधरी ने प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए गुरुवार को यहां फेनेस्टा ओपन राष्ट्रीय टेनिस चैंपियनशिप के क्रमश: पुरुष और महिला वर्ग के क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है। विष्णु ने जहां प्रज्वल देव को सीधे सेटों में हराया वहीं वैदेही को स्मृति भसीन को हराने के लिए तीन सेट तक जूझना पढ़ गया है। 

विष्णु ने प्री क्वार्टर फाइनल के मैच में 6-2, 6-4 से जीत हासिल कर जबकि वैदेही ने अपने अनुभव का इस्तेमाल करके 6-4, 4-6, 6-3 से मैच अपने नाम  कर लिया है। पंजाब की 15 साल के साहिरा सिंह ने भी अपनी चमक बिखेरी और अपने दूसरे दौर के मैच में पूजा इंगले को 7-5, 6-4 से मात दी है।  शीर्ष वरीय मनीष सुरेश के ने यश सी को 6-3, 7-6 (3) से जबकि दूसरी रैंकिंग प्राप्त दिग्विजय एस ने दलविंदर सिंह को 6-3, 6-1 से पराजित कर दिया है। चौथी वरीयता प्राप्त आकांक्षा नितुरे ने शिमरीन अहमद को 6-2, 6-0 से जबकि दूसरी रैंकिंग प्राप्त साईं संहिता ने रिया उबोवजा को 6-0, 6-2 से मात दी है। 

इसके पहले खबरें थी कि साइना नेहवाल ने ऑरलियन्स मास्टर्स में महिलाओं की एकल सेमीफाइनल में हार का सामना किया, जबकि पुरुष डबल खिलाड़ी कृष्णा प्रसाद गर्गा और विष्णु वर्धन गौड़ पंजला फाइनल में पहुंचे। कृष्णा और विष्णु को यहां ऑरलियन्स मास्टर्स में पुरुषों के डबल्स में हराकर खिताब की दौड़ में भारत को रखा गया है। आपको बता दें कि कृष्णा और विष्णु की शुरुआत 4-2 की थी, लेकिन अंग्रेज पौर जल्द ही ब्रेक में 11-8 की बढ़त पर पहुंच गए। हालांकि, भारतीय पाई ने जल्द ही 13-13 से बराबरी कर ली और शुरुआती गेम में बढ़त बना ली।

एक अन्य भाग में, साइना 17-21, 17-21 से डेनमार्क की रेखा क्रिस्टोफ़रसेन से 28 मिनट में हार गई, जबकि अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की महिलाओं की जोड़ी भी 18-12 9-21 से लड़कर जोंगकोल्फ़न किताथ्रकुल और राविंडा प्रांगोंगजई की शीर्ष वरीय थाई जोड़ी से हार गई। सेमीफाइनल में। हालांकि, कृष्णा और विष्णु ने एक सुपर 100 स्पर्धा के अपने पहले फाइनल में पहुंचने के लिए कैलम हेमिंग और स्टीवन स्टालवुड की अंग्रेजी जोड़ी पर 35-17 मिनट के सेमीफाइनल में 21-17 21-17 की जीत के साथ भारतीय खेमे को खुश किया। 

BCCI चीफ पद से हटने पर गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले 'दादा' ?

T20 वर्ल्ड कप से पहले वेस्टइंडीज में मातम, नहीं रहा डेब्यू मैच में शतक ठोंकने वाला बल्लेबाज़

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनाए जा सकते हैं वार्नर, बस एक चीज़ बन रही बाधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -