BCCI चीफ पद से हटने पर गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले 'दादा' ?
BCCI चीफ पद से हटने पर गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले 'दादा' ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली जल्द ही इस पद को छोड़ने वाले हैं, क्योंकि इस बात की पूरी संभावना है कि रोजर बिन्नी अब इस कुर्सी पर आसीन होने वाले हैं। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गांगुली बोर्ड के चीफ बने रहना चाहते थे, मगर कथित तौर पर उन्हें अन्य सदस्यों से वह समर्थन प्राप्त नहीं हो सका, जो उन्हें चाहिए था।

इस पर गांगुली की तरफ से आधिकारिक बयान नहीं आया है, मार्ग दादा ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे BCCI चीफ नहीं होंगे, क्योंकि वह अब कुछ और करने वाले हैं। बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर गांगुली ने ये भी कहा है कि वे हमेशा प्रशासक नहीं बने रह सकते। बंधन बैंक के एक कार्यक्रम में बोलते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि वह काफी समय से प्रशासक हैं और अब कुछ और करना चाहते हैं। 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने इस कार्यक्रम में कहा कि, 'मैं काफी समय से एक प्रशासक रहा हूं और मैं किसी और चीज पर आगे बढ़ूंगा। आप जीवन में जो कुछ भी करो, किन्तु वह सबसे अच्छे दिन होते हैं, जब आप देश के लिए खेलते हैं। मैं BCCI का अध्यक्ष रहा हूं और मैं आगे भी बड़े काम करता रहूंगा। आप हमेशा के लिए खिलाड़ी नहीं हो सकते, इसी तरह आप हमेशा के लिए प्रशासक नहीं हो सकते। दोनों को करके बहुत अच्छा लगा।' 

T20 वर्ल्ड कप से पहले वेस्टइंडीज में मातम, नहीं रहा डेब्यू मैच में शतक ठोंकने वाला बल्लेबाज़

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनाए जा सकते हैं वार्नर, बस एक चीज़ बन रही बाधा

T20 वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलिया नहीं जा पाएंगे ये 2 धुरंधर भारतीय गेंदबाज़, नहीं मिला वीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -