ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनाए जा सकते हैं वार्नर, बस एक चीज़ बन रही बाधा
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनाए जा सकते हैं वार्नर, बस एक चीज़ बन रही बाधा
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में आने वाले वक़्त का डेविड वॉर्नर की भूमिका बदल सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) उन पर लगे प्रतिबंध को लेकर जो विचार कर रहा है, उसे देखते हुए उनके कप्तान बनाए जाने की संभावनाएं बन रही हैं। बता दें कि कप्तानी को लेकर डेविड वॉर्नर पर आजीवन प्रतिबंध लगा हुआ है। मगर, अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के निदेशक ने उन पर लगे इस प्रतिबंध को हटाने को लेकर इशारा किया है।

बता दें कि डेविड वॉर्नर पर वर्ष 2018 में गेंद से छेड़खानी करने के मामले के बाद कप्तानी को लेकर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था । अपने करियर के 100 टी20 और 100 टेस्ट मैच खेलने के नजदीक पहुंचे वॉर्नर आस्ट्रेलिया की ODI टीम की कप्तानी के दावेदार हैं। किन्तु, उनके कप्तान बनने की राह में उन पर लगा बैन ही रोड़ा बन रहा है। अब यदि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वॉर्नर पर लगे इस प्रतिबंध को हटाता है, तो उनके कप्तान बनने का मार्ग खुल सकता है। रिपोर्ट के अनुसार,डेविड वॉर्नर पर से बैन हटाने का विचार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया तो कर रहा है। किन्तु इसके लिए उसे नियमों में बदलाव करने की आवश्यकता है। इस संदर्भ में होबार्ट में शुक्रवार को होने वाली मीटिंग काफी अहम रहने वाली है, जहां CA के डायरेक्टर इस पर बात करेंगे।

इस संदर्भ में अच्छी बात ये भी है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष लाचलान हेंडरसन ने कहा है कि आवश्यकता पड़ने पर नियमों में परिवर्तन किया जाएगा। साफ है कि ये तमाम बातें अब इसी तरफ ही संकेत दे रही हैं कि डेविड वॉर्नर वनडे क्रिकेट टीम के अगले कप्तान हों सकते हैं।

T20 वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलिया नहीं जा पाएंगे ये 2 धुरंधर भारतीय गेंदबाज़, नहीं मिला वीजा

एशिया कप के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, 7वीं बार ट्रॉफी उठाने का सुनहरा मौक़ा

'मुझे चिकन बहुत पसंद है..', एमएस धोनी ने एक और कंपनी में लगाया पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -