छठ पर रिलीज हुआ विशाल मिश्रा का नया गाना
छठ पर रिलीज हुआ विशाल मिश्रा का नया गाना
Share:

छठ पूजा हर साल धूमधाम से सेलिब्रेट की जाती है। इस वर्ष 28 अक्टूबर यानी कल से छठ पूजा की शुरुआत होने वाली है। इस पर्व को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे बहुत ही ज्यादा उत्साहित दिखाई देते है। आए दिन छठ का कोई न कोई गीत रिलीज हो चुका है। इस दौरान बॉलीवुड के चर्चित सिंगर विशाल मिश्रा (Vishal Mishra) का एक छठ गीत 'छठी मैया बुलाये' (Chhathi Maiya Bulaye) इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैला ही चला जा रहा है।  खबरों का कहना है कि ये गाना बीते साल रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था। आज भी लोग इस गीत को बहुत पसंद कर रहे हैं।  इतना ही नहीं इस गाने के बोल कौशल किशोर ने दिए हैं। व्यूज के केस में विशाल मिश्रा के इस गीत ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले है। बताते चलें कि बॉलीवुड में ऐसे कई सिंगर हैं जिन्होंने छठ पूजा का गीत भी गा चुके है। इस लिस्ट में सोनू निगम का भी नाम शामिल है। उन्होंने पवन सिंह के साथ मिलकर एक छठ गीत गाया था। 

इसके पहले ख़बरें आई थी कि टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नया गाना तुमसे प्यार है रिलीज हो चुका है। जी दरअसल यह एक रोमांटिक गाना है जिसे विशाल मिश्रा ने गाया है। इस गाने में रुबीना और अभिनव की क्यूट सी केमिस्ट्री साफ़ दिखाई दे रही है। अब तक इस गाने को 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में अभिनव का अंदाज बहुत बेहतरीन है वही रुबीना ने भी दिल जीतने वाले अंदाज दिखाए हैं। आपको बता दें कि इस गाने को विशाल मिश्रा ने ही कंपोज भी किया है। इस समय रुबीना और अभिनव का यह गाना फैंस को इंप्रेस कर रहा है। विशाल मिश्रा की जादुई आवाज ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं।

 

आप देख सकते हैं रियल लाइफ की ही तरह स्क्रीन पर भी रुबीना और अभिनव की केमिस्ट्री शानदार दिख रही है। इस गाने में रुबीना और अभिनव के एक्सप्रेशंस और एक्टिंग को लोगों ने सराहा है। तुमसे प्यार है सॉन्ग में दो लोगों के बीच पनपते प्यार को दिखाया गया है। इस गाने में प्यार में होती लुका छिपी, छुपकर एक दूसरे को देखना, बस एक दीदार के लिए घंटों घर के बाहर खड़े रहना, हर जगह पीछा करना... दिखाया गया है। इस गाने में प्यार की बेकरारी और मासूमियत को भी बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। आप सभी को बता दें कि इससे पहले अभिनव और रुबीना सिंगर नेहा कक्कड़ के गाने मरजानियां में नजर आए थे।

VIDEO! खेसारी-अक्षरा को देखने मोबाइल टॉवर पर चढ़े लोग, बीच में ही रद्द करना पड़ा कार्यक्रम

दिवाली पर नेहा ने अपने फैंस पर चलाया हुस्न का जादू

विवादों में फसने के बाद आया खेसारी का रिएक्शन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -