विवादों में फसने के बाद आया खेसारी का रिएक्शन, वीडियो शेयर कर कही ये बात
विवादों में फसने के बाद आया खेसारी का रिएक्शन, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हमेशा ही चर्चाओं का विषय बने रहते है। अभिनेता कभी अपनी मूवी को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर आए दिन विवादों का सामना करते हुए दिखाई देते है। ऐसे में एक बार फिर से एक्टर का नाम विवादों में घिर चुका है। खेसारी लाल यादव पर लोगों ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इल्जाम लगा दिया गया है। भोजपुरी स्टार का एक वीडियो निरंतर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और इसी वीडियो के चलते ये पूरा विवाद शुरू हुआ है।

अब इस केस पर खेसारी लाल यादव ने अपनी सफाई भी पेश की है। उन्होंने बोला है कि किसी ने गलत इरादे के साथ इस वीडियो को साझा किया है। यदि पूरा वीडियो देखेंगे आप तो पता चलेगा कि आखिर पूरी सच्चाई है क्या। वायरल हो रहे वीडियो के बारें में बात की जाए तो इसमें गोरखपुर के पिपराइच नगर पंचायत स्थित भगवान मोटेश्वर नाथ मंदिर को दिखाया गया है। इस वीडियो को लेकर ये बोला जा रहा है कि ये शूटिंग के बीच का वीडियो है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल जूते पहनकर दरवाजे को जोर से लात मारते हुए दिखाई दे रहे है। बता दें कि लात मारने के तुरंत बाद दरवाजा खुल जाता है। इस वीडियो के सामने आने के उपरांत अभिनेता के विरुद्ध सीएम पोर्टल पर शिकायत की गई है। विवाद बढ़ता देख खेसारी ने सामने आकर खुद अपनी सफाई पेश कर दी गई है। अपनी बात रखते हुए खेसारी ने बोला है कि, ‘मेरा एक वीडियो वायरल हो चुका है। जिनको भी बुरा लग रहा है उनसे क्षमाप्रार्थी हूं लेकिन बुरा लगने वाली बात है नहीं क्योंकि हमारी फिल्म में ये डायलॉग है कि जूता खोलकर अंदर चलो। किसी ने दूसरे एंगल से वीडियो लेकर पोस्ट कर दिया है।’

मोटेश्वरनाथ मंदिर के बीच के बीच रिलीज हुआ खेसारी का नया गाना

लता दीदी के गाने पर अक्षरा ने लगाए जमकर ठुमके

रिलीज हुआ अरविंद अकेला कल्लू नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -