VIDEO! खेसारी-अक्षरा को देखने मोबाइल टॉवर पर चढ़े लोग, बीच में ही रद्द करना पड़ा कार्यक्रम
VIDEO! खेसारी-अक्षरा को देखने मोबाइल टॉवर पर चढ़े लोग, बीच में ही रद्द करना पड़ा कार्यक्रम
Share:

झारखंड के लातेहार में भोजपुरी के मशहूर एक्टर और गायक खेसारी यादव के समारोह में उनके प्रशंसकों ने दिवानगी की ऐसी हद पार की कि अपने जान को ही दांव पर लगा दिया। अपने पसंदीदा एक्टर को देखने के लिए वो ऊंचे टावर पर चढ़ गए। हालात इतने बिगड़ गए कि समारोह को बीच में ही रोकना पड़ा। तत्पश्चात, लोग गुस्सा हो गए।

लातेहार जिला के बालूमाथ के चमातु गांव में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव एवं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के समारोह में भीड़ इस कदर उमड़ी कि लोगों को जगह नहीं मिली। अपनी जान जोखिम डालकर लोग बिजली के टॉवर पर चढ़ गए तथा समारोह को देख रहे थे। भीड़ का प्रेशर इतना था कि प्रशासन के बहुत पसीने बहाने पड़े। लातेहार जिले के बालूमाथ के चामतु गांव में दीपावली पूजा के पश्चात् सांस्कृतिक समारोह का आयोजन किया गया। इसमें भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव एवं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पहुंचे। इस के चलते भारी भीड़ उमड़ी। दर्शक अपनी जान को खतरे में डाल कर बिजली के टॉवर पर चढ़ गए। 

पुलिस विभाग मूकदर्शक बनी रही। समारोह में हालात बिगड़ने लगे तो खेसारी और अक्षरा को अपना कार्यक्रम सिर्फ 2 घंटे में ही बंद करना पड़ा। कहा जा रहा है कि दोनों का समारोह देखने के लिए हजारों के आँकड़े में लोग पहुंच गए थे। इस के चलते सुरक्षा और दर्शकों के बैठने का कोई माकूल इंतजाम नहीं किया गया था। भीड़ को देख जब जिला प्रशासन के हाथ-पांव फूलने लगे तो समारोह को बीच में ही बंद करवा दिया गया। इससे दर्शक अपना गुस्सा निकाल रहे है।

बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी, शो में होगी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के एंट्री

जॉनी डेप-एंबर हर्ड की तरह डिवोर्स केस की लाइव स्ट्रीमिंग चाहता है ये मशहूर एक्टर

मौनी रॉय के इस लुक ने किया फैंस को मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -