दिवाली पर नेहा ने अपने फैंस पर चलाया हुस्न का जादू
दिवाली पर नेहा ने अपने फैंस पर चलाया हुस्न का जादू
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा मलिक को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं जो जानता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात चलते चर्चाओं में बनी रहती है सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। बता दें कि नेहा मलिक हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कोई न कोई नया तरीका अपनाती ही है। और उनके द्वारा अपनाया गया ये तरीका हमेशा ही कामयाब हो जाता है। 

साथ ही हमेशा अपने इंस्टाग्राम पर अपना सिजलिंग अवतार साझा  करती रहती हैं। बता दें कि नेहा मलिक का नया अवतार उनके फैंस के दिल की धड़कनें और भी ज्यादा बढ़ा रहा है। तस्वीरों में नेहा ने लाल रंग का जबरदस्त लहंगा पहन कर फैंस को दिवाली की बधाई भी दे दी है। खबरों का कहना है कि नेहा का ट्रेडिशनल लुक उनके फैंस को बहुत  पसंद आने लगा है। एक्ट्रेस नेहा मलिक के आप पास दिये की रोशनी है जो उनके चेहरे पर पड़ रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

लेटेस्ट पोस्ट के साथ कैप्शन देते हुए नेहा ने लिखा है कि, 'दीपों के इस त्योहार के साथ, आपको खुशी, समृद्धि और प्यार मिले। आपको और आपके प्रियजनों को दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।' नेहा मालिक के इस अंदाज को देखकर उनपर लट्टू हुए फैंस के लगातार रिएक्शन्स भी आने लगे है। साथ ही, उनकी खूबसूरती पर फैंस अपना प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

विवादों में फसने के बाद आया खेसारी का रिएक्शन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

मोटेश्वरनाथ मंदिर के बीच के बीच रिलीज हुआ खेसारी का नया गाना

लता दीदी के गाने पर अक्षरा ने लगाए जमकर ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -