इस सिंगर को किस करती नजर आईं किम शर्मा, फैंस ने पूछे डेटिंग के सवाल
इस सिंगर को किस करती नजर आईं किम शर्मा, फैंस ने पूछे डेटिंग के सवाल
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर फिल्म रही 'मोहब्बतें' में नजर आईं किम शर्मा आजकल बॉलीवुड से दूर हैं. उन्हें आए दिन बोल्ड अंदाज में देखा जाता है जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में आ जाती हैं लेकिन इसी के साथ वह अपने अफेयर के कारण भी चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में बीते दिनों उन्हें सिंगर विशाल ददलानी के साथ देखा गया और सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. जी दरअसल यह तस्वीरें कुछ ऐसी हैं कि किम के फैंस उनके ये सवाल भी पूछने लगे कि क्या वो विशाल को डेट कर रही हैं...?

आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों में विशाल ददलानी कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट और नीले रंग की जींस में दिख रहे हैं इसी के साथ किम शर्मा ने सफेद रंग की मिनी ड्रेस पहनी हुई है. आप देख सकते हैं एक तस्वीर में किम विशाल को किस करती हुई भी दिख रही हैं और इसी के कारण उनसे कई सवाल किए जा रहे हैं. दोनों की इन वायरल हुई तस्वीरों को देखने के बाद एक फैन ने लिखा है- ''प्लीज अब ये मत कहना कि विशाल इतनी क्यूट किम को डेट कर रहे हैं.''

इसी के साथ एक यूजर ने सवाल किया है- ''आप लोग एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं. क्या आप एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? इस बारे में किम और विशाल ने अभी तक कुछ नहीं कहा है.'' आप सभी को बता दें किम इससे पहले 'सनम तेरी कसम' एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ रिलेशन में थीं और किम के साथ हर्ष के कई फोटोज सामने आए थे जिनमे दोनों किस करते हुए पाए गए थे. किम शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर रहकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं.

जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के पिता बनेंगे यह अभिनेता, बोले- कहानी दिल को छू लेगी

2019 में दे चुकी है कई हिट फिल्मे, अब Bell Bottom में नजर आएँगी अक्षय कुमार के साथ

अनुष्का शर्मा ने पहनी टीम इंडिया की जर्सी, निभाएंगी इस महान क्रिकेटर का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -