2019 में दे चुकी है कई हिट फिल्मे, अब Bell Bottom में नजर आएँगी अक्षय कुमार के साथ
2019 में दे चुकी है कई हिट फिल्मे, अब Bell Bottom में नजर आएँगी अक्षय कुमार के साथ
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार ने बीते साल अपनी नई फ़िल्म बेल बॉटम का एलान किया था। यह एक पीरियड फ़िल्म है, जिसमें अक्षय एक जासूस के रोल में दिखेंगे। अब इस फ़िल्म में अक्षय की लीडिंग लेडी को लेकर ख़बर आ रही है। इस एक्ट्रेस के साथ अक्षय पहली बार पर्दे पर नज़र आएंगे। एक मिडिया रिपोर्टर से मिले सूत्रों के हवाले से छपी ख़बर के मुताबिक , बेल बॉटम में अक्षय के अपोज़िट मृणाल ठाकुर फीमेल लीड रोल में हो सकती हैं। हालांकि अभी सब कुछ बातचीत के दौर में है। पर माना जा रहा है कि मृणाल फाइनल हो सकती हैं। मृणाल को दर्शक हाल ही में घोस्ट सीरीज़ की एक कहानी में देख चुके हैं, वही जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था।2019 में मृणाल ने सुपर 30 और बाटला हाउस जैसी फ़िल्मों में फीमेल लीड रोल निभाया था।

दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थीं। इस साल मृणाल शाहिद कपूर के साथ जर्सी में दिखेंगी, जिसकी शूटिंग अभी चल रही है। वहीं फ़रहान अख़्तर के साथ वो तूफ़ान में भी नज़र आएंगी। अगर, मृणाल बेल बॉटम के लिए फाइनल हो जाती हैं तो अक्षय के साथ उनकी फ्रेश पेयरिंग होगी। बेल बॉटम का एलान पिछले साल नवंबर में हुआ था। अक्षय ने फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए बताया था कि फ़िल्म की कहानी 80 के दशक में सेट की गयी है और यह एक जासूस की मज़ेदार कहानी है। फ़िल्म अगले साल 22 जनवरी को सिनेमाघरों में पहुंचेगा। 

इसके अलावा फ़िल्म का निर्माण जैकी भगनानी और निखिल आडवाणी कर रहे हैं। निर्देशन रंजीत तिवारी का होगा। वही  मृणाल को निखिल बाटला हाउस में डायरेक्ट कर चुके हैं। अगर आने वाली फ़िल्मों में अक्षय की हीरोइंस की बात की जाये तो सूर्यवंशी में कटरीना कैफ़, लक्ष्मी बॉम्ब में कियारा आडवाणी, पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर (डेब्यू) और बच्चन पांडेय में कृति सनोन के साथ नज़र आएंगे। कियारा के साथ अक्षय गुड न्यूज़ में काम कर चुकी हैं। हालांकि इसमें उनकी पेयरिंग दिलजीत दोसांझ के साथ थी। वहीं, कृति के साथ अक्षय हाउसउल 4 कर चुके हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#batlahouse 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalofficial2016) on

इस टिकटोक स्टार के डांस वीडियो को देख बॉलीवुड बोला ब्रिलिएंट, महानायक ने कहा-wow

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट कर बताई ऐसी बात, कहा- बाईं आंख फड़कने लगी...

मशहूर शायर के लिए गूगल ने बदला डूडल, नज्म ऐसी कि दीवाना बना दे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -