जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के पिता बनेंगे यह अभिनेता, बोले- कहानी दिल को छू लेगी
जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के पिता बनेंगे यह अभिनेता, बोले- कहानी दिल को छू लेगी
Share:

लंबे अरसे से काफी लो प्रोफाइल चल रहे दमदार अभिनेता बोमन ईरानी ने नए वर्ष की शुरुआत एक नए किरदार के ऐलान के साथ की  गई है। बोमन को यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म जयेशभाई जोरदार में एक खास किरदार करने के लिए साइन किया गया है।इसके अलावा  फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने इसकी पुष्टि भी कर दी है। वही इस बारे में संपर्क करने पर निर्माता मनीष शर्मा कहते हैं, “बोमन सर का काम उनके अविश्वसनीय अभिनय के बारे में जोरदार तरीके से बताता है और हम उन्हें इस फिल्म में पाकर रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं। बोमन सर फिल्म में रणवीर के पिता का किरदार निभा रहे हैं।” 

वही मनीष मानते हैं कि फिल्म में बोमन जैसे निष्ठावान और मजबूत अभिनेता की उपस्थिति फिल्म की विश्वसनीयता को बढ़ाएगी। इसके साथ वह कहते हैं, “बोमन सर की उपस्थिति अमूल्य है क्योंकि वह हर दृश्य को खुद से और बहुत ही अनोखे स्पर्श के साथ जीवंत करते हैं, जो पूरी तरह से बेजोड़ है।”बोमन ईरानी इस बारे में बात करने पर जयेशभाई जोरदार की स्क्रिप्ट को दुर्लभ पटकथा बताते हैं! वह कहते हैं, “जयेशभाई जोरदार एक शानदार और जीवंत कहानी के बारे में है। फिल्म के लेखक, निर्देशक दिव्यांग ने असाधारण रूप से एक विचारोत्तेजक कहानी लिखी है। वही यह एक मजबूत संदेश को मनोरंजक और हास्यास्यत्मक तरीके से प्रस्तुत करने की कोशिश है। 

वही इस फिल्म के तहत वाईआरएफ के साथ जुड़ने में मुझे काफी खुशी है और मुझे यकीन है कि ये कहानी हमारे दर्शकों के दिल को छू लेगी।” जयेशभाई जोरदार में बोमन फिल्म में लीड रोल कर रहे रणवीर सिंह के पिता बने हैं। फिल्म 83 में भी दोनों अभिनेता साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में रणवीर के बारे में बोमन कहते हैं, “रणवीर के साथ काम करना हमेशा मज़ेदार होता है। एक तरफ वह एक पावरहाउस परफॉर्मर हैं जो एक कलाकार के तौर पर अपने हर दृश्य में अपना पूरा योगदान देते हैं। ऐसे लोगों के साथ रचनात्मक रूप से जुड़ना अच्छा लगता है। मैं फिल्म में उनके पिता का किरदार निभा रहा हूं और हमारे लिए यह बहुत दिलचस्प रिश्ता है।”

2019 में दे चुकी है कई हिट फिल्मे, अब Bell Bottom में नजर आएँगी अक्षय कुमार के साथ

BB13 : दीपिका ने सारा अली खान से सीखा यहाँ काम करना, अभिनेत्री को बोला लव यू

इस टिकटोक स्टार के डांस वीडियो को देख बॉलीवुड बोला ब्रिलिएंट, महानायक ने कहा-wow

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -