मोनालिसा का खूबसूरत फोटो शूट, देंखे तस्वीरें
मोनालिसा का खूबसूरत फोटो शूट,  देंखे तस्वीरें
Share:

भोजपुरी फिल्मों की डिमांडिंग एक्ट्रेस और टीवी के नजर शो में डायन मोहाना का रोल प्ले कर रहीं मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अभिनेत्री मोनालिसा की एक से बढ़कर एक सुंदर और खूबसूरत फोटो आपको इंस्टाग्राम पर देखने को मिल सकती है. मोनालिसा इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं और इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपने वेकेशन फोटो शेयर कर रही हैं. मोनालिसा ने कुछ देर पहले खूबसूरत पैंट और सुंदर टॉप में अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं. 

जानकारी के लिए बता दें मोनालिसा इन दिनों नजर शो से घर – घर में पहचान बना रही हैं. मोनालिसा इस शो में डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. नजर शो तो जमकर टीआरपी बटोर ही रहा है अभिनेत्री मोनालिसा के भी अभिनय को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा का इन दिनों पूरा फोकस अपने शो नजर पर है यही वजह है कि वो इन दिनों कोई भी भोजपुरी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं. 

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली और डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं. मोनालिसा के चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो उनके फॉलोअर्स से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मोनालिसा कितनी पॉपुलर एक्ट्रेस होती जा रही हैं. मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो भी शेयर करती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने मुकाबला गाने पर डांस करते हुए अपने एक वीृडियो शेयर किया था जो कि काफी वायरल हुआ.   

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I Truely Love Nature.... I Find Beauty Everywhere .... #holiday #31stdecember #traveller #naturelover #happyme #excited

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

Ghost Stories: घोस्ट स्टोरीज की ऐसी कड़ियाँ जो है बेहद कमजोर

फिल्म शिमला मिर्ची का गाना 'मिर्ची शिमले दी' हुआ आउट, यह देखिये वीडियो

इस क्यूट एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तरवीरें, देखिये अब तक की सबसे खूबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -