Video: मुंह से आग निकालने का स्टंट कर रहा था युवक अचानक चेहरे पर लग गई आग और फिर...
Video: मुंह से आग निकालने का स्टंट कर रहा था युवक अचानक चेहरे पर लग गई आग और फिर...
Share:

आप सभी ने आज तक कई वीडियो देखे होंगे जो चौकाने वाले रहे हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सोशल साइट्स पर छाया हुआ है। यह वीडियो जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे है। जी दरअसल इसमें एक शख्स अपने मुंह से आग निकालने का स्टंट करता हुआ नजर आया, हालांकि इस दौरान उसके साथ एक ऐसी अनहोनी हो जाती है, जिसका भरोसा कर पाना आसान नहीं। इस समय इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे एक शख्स अपने हाथ में आग से जला हुआ स्टिक लेकर घूम रहा होता है और उसके आस-पास दर्जनों लोग घूम रहे होते हैं।

 

वहीं वह अपने मुंह से आग निकालने का स्टंट दिखाता है, लेकिन उसके लिए यह स्टंट जानलेवा साबित हो जाता है। इस दौरान उसने जैसे ही फायर स्टिक के सामने फूंकने की कोशिश की तो उसके मुंह पर ही भयानक आग लग गई। जी हाँ और कुछ सेकेंड तक वह तड़पता हुआ नजर आया और फिर अपने चेहरे से आग बुझाने की कोशिश की। आप देख सकते हैं आग की लपटों को अपने मुंह पर देखकर वह झटपटाने लगता है।

इस वीडियो में स्टंटमैन अपने ही चेहरे पर कई बार हाथ मारता है और कोशिश करता है कि उसके चेहरे से आग की लपटें शांत हो जाए। जी हाँ, हालाँकि कई बार के प्रयास के बाद आखिरकार उसे सफलता मिल जाती है और जान में जान आती है। वहीं इस दौरान पास में खड़े एक शख्स ने आकर उसकी मदद की लेकिन तब तक आग शांत हो चुकी थी। इस वीडियो को ट्विटर पर @_BestVideos नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है जो सभी को हैरान कर रहा है।

बच्चे से गुस्सा हो गई टीचर, मनाने के लिए किया कुछ ऐसा कि हो गया वायरल

Video: हेयर ड्रायर चला रहा था युवक, अचानक हुआ बड़ा धमाका और जल गया सब कुछ

हनुमान जी को बताया बिना पंख वाला बंदर और देवताओं को रेपिस्ट, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -