HPCL प्लांट में टला बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे कर्मचारी
HPCL प्लांट में टला बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे कर्मचारी
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक कंपनी में गैस लीक की सुचना सामने आई है। कहा जा रहा है कि अचानक HPCL के एक प्लांट में गैस लीक हो गई। ये गैस लीक क्रूड ऑयल डिस्टिलेशन यूनिट (CDU) 2 हो रही थी। गैस लीक होने की तहरीर प्राप्त होने पर वहां उपस्थित लोगों अलर्ट हो गए तथा उन्होंने तत्काल सायरन बजा दिया।

वही HPCL के PRO कालीदास ने केस की खबर देते हुए कहा कि सायरन बजाने के पश्चात् तकनीकी टीम अवसर पर पहुंची तथा स्थिति को नियंत्रण में किया। घटना में किसी के नुकसान होने की जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि जिस समय प्लांट में गैस लीक हुई उस समय कई वर्कर उपस्थित थे तथा गैस लीक की तहरीर प्राप्त होने पर हंगामा मच गया था। हालांकि तकनीकी टीम ने मौके पर पहुंच कर स्थिति पर नियंत्रण पाया तथा एक बड़ी दुर्घटना टल गई।

वही कुछ वक़्त पहले विशाखापत्तनम में हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड में भीषण आग लगने की जानकारी भी सामने आई थी। HPCL के पुराने टर्मिनल भवन में क्रूड ऑयल की रिफाइनरी में आग लगी थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि क्रूड ऑयल के टैंक में से एक में विस्फोट हुआ, जिसके चलते आग भड़की। इससे पूर्व भी विशाखापत्तनम में गैस लीक की जानकारी सामने आई थी जिसमें एक नाबालिग समेत 11 व्यक्तियों की मौत हो गई थी तथा 70 से अधिक व्यक्ति बेहोश हो गए थे।

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए शिरोमणि अकाली दल ने घोषित किए उम्मीदवार, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

राजस्थान में भैंस ने दिया अनोखे बच्चे को जन्म, देखने के लिए लगी लोगों की भीड़

निया शर्मा के बाद बिग बॉस में ये मशहूर अभिनेत्री लेगी एंट्री, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -