वीरभद्र सिंह ने कहा में आडवाणी या मुरली मनोहर जोशी नहीं

वीरभद्र सिंह ने कहा में आडवाणी या मुरली मनोहर जोशी नहीं

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी का 5वां कार्यकर्ता सम्मेलन जारी है अभी तक प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने 9 जुलाई को धर्मशाला, 10 को मंडी, 11 को कुल्लू, 12 बिलासपुर और 13 जुलाई को ठियोग में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जबकि 14 को सोलन और 15 जुलाई को नाहन में सम्मेलन होना है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पहली बार कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया. लेकिन वीरभद्र सिंह ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल की मौजुदगी में आपने गरम तेवर जारी रखे. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल के वीरभद्र सिंह को मार्गदर्शक और वरिष्ठ नेता बोलने पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि वह भाजपा के नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी नहीं हैं. वह कांग्रेस में आज भी सक्रिय नेता के तौर पर काम करते हैं.

वीरभद्र सिंह ने कहा पार्टी की भलाई के लिए मैं हमेशा उसूलो की बात करता हूं, आगे भी करता रहूंगा. मेरे लिए पार्टी सर्वोपरि है. वीरभद्र सिंह ने पार्टी नेताओं को धरातल पर जाकर काम करने की नसीहत दी और कहा कि बयान देने से पार्टी की जीत नहीं होगी.

यहां रजनी पाटिल ने कहा कि वीरभद्र सिंह बड़े और सम्मानीय नेता हैं. पार्टी हमेशा उनकी बताई बातों पर अनुसरण करेगी और आगे बढ़ेगी. पाटिल ने कहा कि 0-4 को 4-0 में बदलना हमारा लक्ष्य है. इससे पहले वीरभद्र सिंह कह चुके है की फ़िलहाल कांग्रेस खुद के कारनामों से अपनी स्थिति को दयनीय बना रही है. आगामी चुनावों में मैं और मेरे परिवार से कोई भी चुनाव नहीं लड़ेगा. 

कांग्रेस का भविष्य उज्जवल नहीं- वीरभद्र सिंह

हिमाचल में कांग्रेस का स्कोर शून्य ही होगा- सीएम

बिजली से टूटता है और मक्खन से जुड़ता है यहां का शिवलिंग, हैरान कर देगा रहस्य

 

?