अनुष्का शर्मा संग विराट कोहली ने शेयर की क्यूट तस्वीर, पत्नी के लिए लिखी दिल छू देने वाली बात
अनुष्का शर्मा संग विराट कोहली ने शेयर की क्यूट तस्वीर, पत्नी के लिए लिखी दिल छू देने वाली बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एवं क्रिकेटर विराट कोहली बेहतरीन कपल गोल सेट करते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए अपने प्यार को व्यस्त करने में भी नहीं हिचकते। अनुष्का हमेशा विराट के साथ मजबूती से खड़ी रहती हैं। विराट भी वाईफ को लेकर अपनी फीलिंग्स बयां करते रहते हैं, एक बार फिर विराट ने अनुष्का के लिए अपने प्यार का व्यस्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है तथा उनके साथ क्यूट तस्वीर साझा की है। 

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ जो तस्वीर साझा की उसमें दोनों सफ़ेद टी-शर्ट के साथ ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं। विराट ने चश्मा पहना हुआ है एवं अनुष्का पाउट पोज देते नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अनुष्का बिना मेकअप के बहुत सिंपल नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा, 'माय रॉक।" जाहिर है इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने ये बता दिया है कि अनुष्का उनके जीवन में कितनी महत्वत्ता रखती हैं। विराट की ये तस्वीर प्रशंसकों का बहुत पसंद आ रही हैं एवं वो इसपर बहुत कमेंट कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट एवं अनुष्का के बीच बेहतरीन कैमिस्ट्री देखने को मिलती है। हर अच्छे बुरे समय में अनुष्का उनके साथ चट्टान की भांति खड़े नजर आती हैं। कई बार क्रिकेट मैच हारने के पश्चात् विराट के कारण अनुष्का को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है। विराट की इस तस्वीर कुछ देर में ही वायरल हो गई। प्रशंसक इस प्यारे से कपल को पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। 

यामी गौतम ने बताई बॉलीवुड की हकीकत, कहा- लोग बोलते थे तुम सुंदर हो, लेकिन...

IFFI 2021: सीएम प्रमोद सावंत का खुलासा, ये है उनकी सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म

VIDEO: IFFI में दिखा सलमान-रणवीर का जबरा अंदाज, श्रद्धा-मौनी ने भी लगाए जमकर ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -