यामी गौतम ने बताई बॉलीवुड की हकीकत, कहा- लोग बोलते थे तुम सुंदर हो, लेकिन...
यामी गौतम ने बताई बॉलीवुड की हकीकत, कहा- लोग बोलते थे तुम सुंदर हो, लेकिन...
Share:

मनोरंजन जगत में प्रतिदिन कई लोग अभिनेता बनने का सपना लेकर कदम रखते हैं। कुछ टैलेंट के दम पर आगे बढ़ जाते हैं, तो कुछ वापस अपनी दुनिया में चले जाते हैं। यामी गौतम भी फिल्म जगत की उन अभिनेत्रियों में हैं, जो टैलेंट के दम अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। आपको बाहर से उनका ये सफर भले ही सरल लगता हो, लेकिन वास्तविकता इससे बिल्कुल अलग थी। हाल ही में यामी ने अपने अभिनय सफर पर खुल कर चर्चा की है। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते यामी गौतम ने बताया कि करियर के आरम्भ में उन्हें उनके लुक के लिये काफी क्रिटिसाइज किया गया। यामी गौतम बोलती हैं कि 'करियर के आरम्भ में मैं जिससे भी मिलती थीं, वो मेरी नाक या फिर डिंपल पर कमेंट करता था। लोगों को लगता था कि मेरे डिंपल का प्लेसमेंट ठीक नहीं है'। यही नहीं, यामी से ये तक बोला गया कि 'तुम सुंदर हो, मगर तुम बहुत ऑर्डनेरी (साधारण) दिखती हो।'

वही आरम्भ में अभिनेत्री को समझ नहीं आया कि उन्हें लोगों के इस प्रकार की टिप्पणी को क्या समझना चाहिये। वो थोड़ा परेशान अवश्य हुईं, मगर हां अपने लक्ष्य से नहीं भटकीं। लोग बोलते रहे एवं यामी गौतम अपना काम करती गईं। वही इंटरव्यू में यामी गौतम ने आज के टैलेंटेड व्यक्तियों पर भी बात की है। यामी बोलती हैं कि जो लोग भी एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाह रहे हैं। वो किसी प्रकार की टिप्पणियों पर ध्यान न दें। यामी बोलती हैं कि लोगों को अपने टैलेंट पर भरोसा करना चाहिये तथा उसका सम्मान करें।

IFFI 2021: सीएम प्रमोद सावंत का खुलासा, ये है उनकी सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म

VIDEO: IFFI में दिखा सलमान-रणवीर का जबरा अंदाज, श्रद्धा-मौनी ने भी लगाए जमकर ठुमके

अनुष्का की शादी में जमकर नाची आलिया भट्ट, वीडियो देखकर फैंस भी रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -