IFFI 2021: सीएम प्रमोद सावंत का खुलासा, ये है उनकी सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म

IFFI 2021: सीएम प्रमोद सावंत का खुलासा, ये है उनकी सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म
Share:

52वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया कार्यक्रम का आरम्भ शनिवार मतलब 20 नवंबर से गोवा में हो चूका है। सिनेमा जगत का ये सबसे बड़ा कार्यक्रम 28 नवंबर तक चलेगा, जिसमें कई दिग्गज स्टार्स को सम्मानित किया जाएगा एवं कई मूवीज की स्क्रीनिंग भी होगी। इस कार्यक्रम की ओपनिंग सेरेमनी को करण जौहर द्वारा होस्ट किया गया। ओपनिंग सेरेमनी के चलते गोवा के सीएम प्रमोद सावंत भी मुख्य अतिथि के रूप में दिखाई दिए।

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस के चलते मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने खुलासा किया कि धर्मेंद्र एवं अमिताभ बच्चन की मूवी ‘शोले’ उनकी ऑल टाइम फेवरेट फिल्म है। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि कमल हासन एवं रति अग्निहोत्री की मूवी ‘एक दूजे के लिए’ प्रदेश में शूट हुई अब तक की बेस्ट मूवी है।

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के उद्घाटन में प्रमोद सावंत द्वारा दी गई स्पीच के पश्चात् शो के होस्ट एवं फिल्म मेकर करण जौहर ने उनके साथ रेपिड फायर राउंड खेला, जिसका ऑडियंस ने बहुत आनंद लिया। गोवा एवं इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के मध्य जुड़ाव के बारे में पूछे जाने पर सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि फिल्मी स्टार्स एवं शेष सभी लोग गोवा में महोत्सव के आरम्भ होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

VIDEO: IFFI में दिखा सलमान-रणवीर का जबरा अंदाज, श्रद्धा-मौनी ने भी लगाए जमकर ठुमके

अनुष्का की शादी में जमकर नाची आलिया भट्ट, वीडियो देखकर फैंस भी रह गए दंग

अमिताभ बच्चन ने ‘कमला पसंद’ को भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -