बेबी बंप दिखाते हुए अनुष्का ने शेयर की तस्वीर, पति विराट ने किया इमोशनल कमेंट
बेबी बंप दिखाते हुए अनुष्का ने शेयर की तस्वीर, पति विराट ने किया इमोशनल कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को एन्जॉय कर रहीं हैं। जी हाँ, आप जानते ही होंगे इस समय वह प्रेग्नेंट हैं और जब से यह खबर आई है तभी से वह चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। अब हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बेबी बंप' की फोटो शेयर कर सभी को खुश कर दिया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह कितनी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं। वैसे इस फोटो को देखने के बाद विराट कोहली ने ऐसी बात कही है जो उनके हर फैन को इमोशनल कर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

जी दरअसल इस फोटो को पोस्ट कर अनुष्का ने लिखा है कि 'अपने भीतर जीवन के सृजन का अनुभव करने से बढ़कर कोई और चीज वास्तविक नहीं हो सकती।' जी दरअसल यह पोस्ट अनुष्का ने बीते रविवार को इंस्टाग्राम पर की है। इसमें वह अपने 'बेबी बंप' के साथ दिखाई दे रहीं हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'जीवन रचने के अनुभव से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में फिर आपके नियंत्रण में क्या है?' वैसे इस तस्वीर में अनुष्का बीच पर खड़ी अपने बेबी बंप को बड़े प्यार से देखते हुए देखती दिखाई दे रहीं हैं। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग का टॉप पहना है।

अनुष्का की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लोग उन्हें स्वस्थ रहने की दुआएं दे रहे हैं। इसके अलावा बात करें इस तस्वीर पर विराट के कमेंट के बारे में तो उन्होंने लिखा है, 'मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में।' अब इस कमेंट को देखने वाले कई लोग इमोशनल हो गए हैं और अनुष्का को खुश रहने के लिए कह रहे हैं।

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद सारा, रकुल संग वायरल हो रहीं हैं रिया की तस्वीरें

कोरोना ने मचाया इस देश में हाहाकार, प्रधानमंत्री ने दूसरी बार लगाया लॉकडाउन

तमिलनाडु में बीते 24 घंटों में सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -