ड्रग्स केस में नाम आने के बाद सारा, रकुल संग वायरल हो रहीं हैं रिया की तस्वीरें
ड्रग्स केस में नाम आने के बाद सारा, रकुल संग वायरल हो रहीं हैं रिया की तस्वीरें
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में जब से ड्रग्स का एंगल जुड़ा है तब से बहुत कुछ ऐसा सुनने को मिल रहा है जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। जैसे बीते दिनों ही ड्रग्स लेने वालों में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम शामिल हुआ है। आप जानते ही होंगे इस समय सुशांत की प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जेल में हैं। उनका नाम ड्रग का लेन-देन करने और सेवन करने के मामले में आया हैं जी दरअसल उन्होंने ही एनसीबी से पूछताछ के दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियों का नाम लिया था और इन्ही में शामिल था नाम सारा अली खान, रकूल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का। अब इसी बीच इन तीनों के साथ रिया की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

आप सभी को पता ही होगा कि बीते समय में रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान कहा था कि 'सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा सहित 25 मशहूर हस्तियां ड्रग्स लिया करते थे।' वहीं इसके अलावा एनसीबी के सहायक निदेशक के।पी।एस मल्होत्रा ने हाल ही में यह साफ कर दिया है कि उनकी लिस्ट में किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम नहीं है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की सारा अली खान, रकूल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हे देखकर लोग हैरान है।

आप देख सकते हैं इन सभी की तस्वीरों को Follow This Hashtag नाम के ट्विटर हैंडल ने साझा किया है और सोशल मीडिया पर अब यह सभी तस्वीरें बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। अब बात करें ड्रग्स केस के बारे में तो बीते दिनों ही एनसीबी के सहायक निदेशक के।पी।एस मल्होत्रा ने कहा, 'गिरफ्तार किए गए छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नाडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई।' फिलहाल केस में जांच जारी है।

दिल्ली में दंगा भड़काने के मामले में पूर्व JNU छात्र उमर खालिद गिरफ्तार

सुशांत की याद में इस टीवी एक्टर ने गरीब बच्चों को खिलाया खाना

लाखों की कीमत वाले दोमुंहे सांप की डिलीवरी करने जा रहा था तस्कर, पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -