'मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना क्या करूंगा', पत्नी को जन्मदिन विश कर बोले विराट कोहली
'मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना क्या करूंगा', पत्नी को जन्मदिन विश कर बोले विराट कोहली
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बीते 1 मई को अपना 34वां जन्मदिन मनाया। वहीं उनके इस खास दिन को उनके पति विराट कोहली ने बड़े धूम धाम से मनाया। जी दरअसल, अनुष्का इस वक्त विराट कोहली के साथ बायो-बबल में हैं और रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु के कैंप में ही हैं। इसी के चलते अनुष्का का बर्थडे भी आरसीबी के स्टार खिलाड़ियों के साथ सेलिब्रेट किया गया। अपनी पत्नी के बर्थडे पर विराट ने ग्रैंड पार्टी दी और उन्हें बेहद खास अंदाज में विश किया। आप देख सकते हैं विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की। जी हाँ और इस तस्वीर में दोंनों साथ में खड़े नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर से ज्यादा स्पेशल तो इसके साथ लिखा गया कैप्शन है। जी दरअसल विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ की दो फोटोज शेयर कर लिखा है, "भगवान का शुक्र है कि आप पैदा हुईं। मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना क्या करूंगा। आप वास्तव में अंदर से सुंदर हैं। अनुष्का के आस-पास के सबसे प्यारे लोगों के साथ शानदार दोपहर बिताई।" आप देख सकते हैं विराट ने जो 2 फोटो शेयर की हैं, उसमें से पहली तस्वीर में वे अपनी वाइफ अनुष्का के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में विराट-अनुष्का दोनों RCB टीम के कुछ मेंबर्स और करीबी दोस्तों के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ अनुष्का ने भी अपने बर्थडे की कुछ फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "मैं खुश, अधिक प्यार, अधिक समझ, खुद को कम गंभीरता से लेना, अधिक सुनना, कम में खुशी ढूंढना, बेहतर जाने में सक्षम, खुद को, दूसरों को और परिस्थितियों को अधिक स्वीकार करना, अधिक सुंदर महसूस करना, भावनाओं को व्यक्त करना महसूस करती हूं।"

इसी के साथ अनुष्का ने आगे लिखा, "अधिक आसानी से, दूसरों के ऊपर अपनी राय को महत्व देना, यह पुराना व्यवसाय बहुत अच्छा चल रहा है! हर किसी को इसे आजमाना चाहिए। सभी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद जो आपने मुझे भेजा है। मैं बहुत आभारी हूं। पीएस- मैंने मेरे जन्मदिन केक का सबसे बड़ा टुकड़ा खा लिया। जैसा होना चाहिए।"

CM योगी से मिलीं कंगना, यूजर्स बोले- 'एक शेरनी और एक शेर'

आज भी रणबीर के मोबाइल स्क्रीनसेवर में है पिता की तस्वीर, माँ ने खोले बड़े राज

गंगूबाई काठियावाड़ी देख आमिर खान की बेटी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -