CM योगी से मिलीं कंगना, यूजर्स बोले- 'एक शेरनी और एक शेर'
CM योगी से मिलीं कंगना, यूजर्स बोले- 'एक शेरनी और एक शेर'
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। फिल्म के इंतज़ार में अब फैंस बैठे हुए हैं और इसी बीच अब कंगना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की है। जी दरअसल इन दिनों अभिनेत्री अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं, हालाँकि इन सभी के बीच अदाकारा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की। वहीं उन्होंने इस मुलाकात की दो तसवीरें शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

जी दरअसल तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हाल के चुनावों में जबरदस्त जीत के बाद आज मुझे महाराज @myogi_adityanath जी से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। यह एक अद्भुत शाम थी। महाराज जी की करुणा, चिंता और जुड़ाव की गहरी भावना मुझे विस्मित करती है। मैं खुद को सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हूं।' आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कंगना रनौत एक लैवेंडर कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही है। इसी के साथ ही उन्होंने मोतियों का नेकपीस पहना हुआ है और बालों को बन बनाया है। इसी के साथ एक छोटी सी बिंदी लगाई है। एक्ट्रेस की तसवीरों पर यूजर्स कमेंट कर रहे है। जी दरअसल एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'आप हमेशा एक प्रेरणा है।'

वहीं एक अन्य इंस्टा यूजर ने लिखा, 'एक शेरनी और एक शेर।' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक फ्रेम में दो फेवरेट।' अब काम के बारे में बात करें तो फिल्म धाकड़ के ट्रेलर में कंगना रनौत जबरदस्त एक्शन करते नजर आई थी। जी हाँ और फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी भी है। इस फिल्म में अर्जुन का लुक भी काफी शानदार था। फिल्म मई के महीने में रिलीज होगी।

आज भी रणबीर के मोबाइल स्क्रीनसेवर में है पिता की तस्वीर, माँ ने खोले बड़े राज

गंगूबाई काठियावाड़ी देख आमिर खान की बेटी ने कही ये बात

लड़के को देख अट्रैक्ट हुईं मशहूर फैशन डिजाइनर, साथ रात गुजारने के बाद।।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -