अनुष्का ने पति संग मनाया नया साल, शेयर की तस्वीरें
अनुष्का ने पति संग मनाया नया साल, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस से लाखों दिलों को जीत चुकीं अनुष्का शर्मा ने बीते कल नए साल का जश्न मनाया है। यह जश्न उन्होंने अपने पति विराट संग मनाया। जी हाँ, अब इसी क्रम में उनके पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस पार्टी में विराट पत्नी अनुष्का शर्मा संग दिख रहे हैं। वहीँ इन दोनों के अलावा पार्टी में विराट के साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या उनकी पत्नी नताशा भी नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat।kohli)

सभी ने धूम धाम से न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। जी दरअसल इन सभी ने साथ में डिनर किया। आप देख सकते हैं अनुष्का के पति विराट ने इस खास डिनर की दो तस्वीरें शेयर कीं और प्यार सा मैसेज लिखकर फैन्स को न्यू ईयर की बधाई दी। जी दरअसल विराट ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्त जो साथ में टेस्ट में नेगेटिव पाए जाते हैं, वह पॉजिटिव समय साथ बिताते हैं। सुरक्षित माहौल में दोस्तों के साथ मिलना इससे बेहतर कुछ नहीं। उम्मीद करता हूं कि यह साल आपके लिए होप, खुशी और अच्छा स्वास्थ लेकर आए। सभी सुरक्षित रहें। Stay safe! #HappyNewYear2021' वहीँ अनुष्का ने भी बीते कल के जश्न के फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है - 'Wishing you all bountiful of love , happiness and prosperity this new year । From us to you - @shivpanditt'

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसी महीने में यानी जनवरी में पहली बार पैरेंट्स बनने वाले हैं। जी दरअसल विराट पैटरनिटी लीव पर ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश लौट चुके हैं और अपनी पत्नी के साथ अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं। वहीं बात करें हार्दिक पांड्या की तो वह लिमिटेड ओवर सीरीज के बाद स्वदेश लौट गए थे, क्योंकि वह टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं थे।

ED ने कुर्क की संजय राउत के करीबी की 72 करोड़ रुपये की संपत्ति

क्या कह रहा है आज का पंचांग, जानिए यहाँ शुभ-अशुभ मुहूर्त

एमजी मोटर और टाटा पावर ने स्थापित किया सुपरफास्ट पब्लिक ईवी चार्जिंग स्टेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -