एमजी मोटर और टाटा पावर ने स्थापित किया सुपरफास्ट पब्लिक ईवी चार्जिंग स्टेशन
एमजी मोटर और टाटा पावर ने स्थापित किया सुपरफास्ट पब्लिक ईवी चार्जिंग स्टेशन
Share:

कोयम्बटूर: एमजी मोटर और टाटा पावर ने यहां 60 किलोवॉट का सुपरफास्ट पब्लिक ईवी चार्जिंग स्टेशन स्थापित किया है, जो शहर में पहला और तमिलनाडु भी है। नवीनतम सार्वजनिक ईवी चार्जिंग स्टेशन सीसीएस (कंबाइंड चार्जिंग सिस्टम) के साथ संगत सभी वाहनों के लिए उपलब्ध है, फास्ट-चार्जिंग मानक और अपने ग्राहकों को 5-वे चार्जिंग इकोसिस्टम प्रदान करने के लिए एमजीएस प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

 यह पहल पूरे भारत में 50 किलोवाट और 60 किलोवाट डीसी सुपरफास्ट चार्जिंग स्टेशनों की तैनाती के लिए टाटा पावर के साथ एमजी की हालिया साझेदारी का हिस्सा है। कंपनी की विज्ञप्ति में कहा गया है कि एमजी जेडएस ईवी इंडिअस फर्स्ट प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी को 50 मिनट में 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। । ZS EV के साथ अन्य चार्जिंग विकल्पों में एक फ्री-ऑफ-कॉस्ट एसी फास्ट-चार्जर (ग्राहकों के घर / कार्यालय में स्थापित), विस्तारित चार्जिंग नेटवर्क, एक प्लग और चार्ज केबल ऑनबोर्ड, और आरएसए के साथ चार्ज-ऑन-द-गो शामिल हैं।

"कोयम्बटूर भारत का एक प्रमुख औद्योगिक केंद्र है, क्योंकि हमारा देश अपने हरे और स्थायी भविष्य की ओर बढ़ता है, यह भारत के व्यापार जगत के नेताओं और उद्योग के दिग्गजों को सक्रिय रूप से भाग लेने और बहुत जरूरी बदलाव लाने के लिए कहता है।" एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी गौरव गुप्ता ने कहा, "हमें अपने डीलरशिप पर सिटी का पहला सुपर-फास्ट पब्लिक चार्जिंग स्टेशन शुरू करने की खुशी है।"

2021 पर दीपिका पादुकोण ने नए वर्ष पर किया 'पहला' पोस्ट, सामने आया फोटोज डिलीट करने का सच

अक्षय कुमार ने शेयर किया साल 2021 का पहला सूर्योदय वीडियो

अनिल कपूर ने उठाया सस्पेंस से पर्दा, रणबीर कपूर की इस अगली फिल्म का किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -