मैच से ठीक पहले सनी लियोन संग नजर आए विराट कोहली, जानिए पूरी सच्चाई ?
मैच से ठीक पहले सनी लियोन संग नजर आए विराट कोहली, जानिए पूरी सच्चाई ?
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. खास बात यह है कि इस वीडियो में सनी एक शख्स के साथ एयरपोर्ट से निकलती हुई नजर आ रही हैं. इससे भी खास बात यह है कि यह शख्स दिखने में काफी हद तक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तरह हे नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. 

सोशल मीडिया पर हर कोई इस वीडियो में सनी के साथ नजर आ रहे शख्स को विराट कोहली बता कर शेयर कर रहा है, हैं लेकिन हम आपको बता दें कि यह शख्स विराट नहीं है. बल्कि उनक हमशक़्ल है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा  शेयर किया गया है. विरल ने इसमें कैप्शन में लिखा, "एक सेकंड के लिए मुझे भी लगा कि विराट यहां क्या कर रहे हैं उन्हें तो मैदान में होना चाहिए." आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे लाइक और शेयर भी किया जा रहा है. 

सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही फिल्म वीरमादेवी में नजर आने वाली है. इसमें वे एक योद्धा के रोल में दिखेगी. वहीं भारतीय क्रिकेट कम्पन कोहली के बात की जाए तो वे इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं वीडियो में इस शख्स को लकर कहा जा रहा है कि विराट कोहली की तरह दिखने वाला यह शख्स सनी लियोनी का मैनेजर है जिसका नाम सनी रजनी है. वह काफी हद तक कोहली की तरह ही नजर आता है. 

 

सेक्सी एक्ट्रेस का राकेश रोशन पर बयान, कहा- उन्होंने मुझे ताना मारा था, लेकिन...

इंदौर पहुंचे चुलबुल पांडेय, आज से दिखाएंगे अपना दबंग अवतार

इतने बड़े प्राइवेट पार्ट देखकर चौंधिया जाएगी आँखें, मॉडल जमकर हो रही वायरल

बिकिनी में इस मॉडल ने शेयर किया वीडियो, देखते ही छूट जाएगा पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -