इंदौर पहुंचे चुलबुल पांडेय, आज से दिखाएंगे अपना दबंग अवतार

बॉलिवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की मच अवेटेड फिल्‍म 'दबंग 3' का इंतज़ार फैंस बेसब्री से किया जा रहा है. हालाँकि अब तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन बता दें कि आज से शूटिंग शुरू है और इसी की खुशखबड़ी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. तो जानकारी दे दें, आज यानी 1 अप्रैल से इंदौर में शूटिंग शुरू होगी. पहले भी खबरें आई थीं कि फिल्‍म इस साल अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी. लेकिन अब इसका शुभारंभ हो गया है. 

इसी के अलावा फैंस के लिए ये खुशखबरी भी है कि सल्लू भाई महेश्वर में शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. फिल्‍म का निर्देशन मशहूर कोरियॉग्रफर और फिल्‍ममेकर प्रभु देवा कर रहे हैं. बता दें, पहली दबंग का निर्देशन अनुराग कश्‍यप तो दबंग 2 का डायरेक्‍शन अरबाज खान ने किया था. सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि वह अपने भाई अरबाज के साथ इंदौर में लैंड कर चुके हैं और अब फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगे. इसेक अलावा एक्टर ने शेयर किए विडियो में इंदौर से अपने इमोशनल कनेक्‍शन के बारे में भी बताया. 

सलमान ने कहा कि इंदौर दोनों भाइयों का बर्थप्‍लेस है और वे मंडलेश्‍वर व महेश्‍वर में शूटिंग करेंगे जहां उनके ग्रैंडफादर की पुलिस डिपार्टमेंट में पोस्‍टिंग थी. बता दें, दबंग 3 में लीड ऐक्‍ट्रेस के रोल में सोनाक्षी सिन्‍हा नजर आएंगी. फिल्‍म में काफी ऐक्‍शन होगा और यह इस साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है.  

इस बॉलीवुड अभिनेता की भतीजी ने उड़ाए सबके होश, शेयर की ऐसी सेक्सी तस्वीर

इतने बड़े प्राइवेट पार्ट देखकर चौंधिया जाएगी आँखें, मॉडल जमकर हो रही वायरल

बिकिनी में इस मॉडल ने शेयर किया वीडियो, देखते ही छूट जाएगा पसीना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -